कौन है ये सज्जन सिंह: कैलाश विजयवर्गीय ने पूछा

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 17 मार्च: ;अभी तक; मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री तथा भाजपा के फायर ब्रांड नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आज एक सवाल को लेकर पूछा कि यह सज्जन सिंह वर्मा कौन है।
लोकसभा चुनाव के सिलसिले में खरगोन में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने आए विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा के जशोदा बेन का मंदिर बनाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्हें पहचानने से ही इनकार कर दिया।
उन्होंने उल्टा पत्रकारों से ही पूछ लिया , ” कौन है ये सज्जन सिंह”?
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मोदी जी देश को आगे बढ़ा रहे हैं ,वही इंडिया गठबंधन देश छोड़ कुर्सी की चिंता कर रहा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ यहां मोदी जी देश के लिए राजनीति कर रहे हैं ,वही इंडिया गठबंधन कुर्सी के लिए राजनीति कर रहा है। उन्होंने कहा जनता को इन बातों को देखने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का पुत्र सनातन को कैंसर की बीमारी कहता है , यह इस देश की जनता कैसे बर्दाश्त करेगी? कांग्रेस ने उनके बयान का विरोध न करते हुए मूकदर्शक बनी रही। कांग्रेस ने ऐसा कर के न केवल सनातन धर्म का, बल्कि 140 करोड़ जनता की जन भावनाओं का भी अपमान किया।
उन्होंने कहा, ” राम मंदिर के लिए कांग्रेस को भी निमंत्रण मिला था , और उन्हें जाना चाहिए था”। उन्होंने कहा, “भगवान राम पूरे विश्व के हैं, क्या वह कांग्रेस के नहीं हैं? उन्होंने आगे कहा कि निमंत्रण ठुकरा कर कांग्रेस ने 140 करोड़ जनता का अपमान किया।
उन्होंने कहा एक तरफ पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए अभियान आरंभ कर चुकी है। हर विधानसभा में कार्यालय खुल चुके हैं, वहीं, कांग्रेस में चुनाव लड़ने के लिए कैंडिडेट नहीं मिल रहे।
उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाना है, महिलाओं को सशक्त करना है और बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करना है तो भाजपा और मोदी नितांत आवश्यक है।
उन्होंने एक सवाल के जवाब में दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में सभी 29 सीटें जीतेगी।