क्रिकेट सट्टे से परिवार बर्बाद हो रहे है बुकियों पर कार्यवाही करें पुलिस – कमलेश जैन

महावीर अग्रवाल
मंदसौर २७ अप्रैल ;अभी तक;  क्रिकेट सट्टा एक धीमे जहर की तरह लगातार मंदसौर में भी अपने पैर पसार रहा है और जल्द पैसा कमाने के लालच में कई युवा अपनी और अपने परिवार की जिंदगीयों को भी दांव पर लगा रहे है पुलिस प्रशासन और इस ओर गंभीरता से ध्यान देकर बडी कार्यवाही करना चाहिए।
                      उक्त बात कहते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव कमलेश जैन ने बताया कि आईपीएल क्रिकेट सट्टे में कई युवा फंसते जा रहे है। पुलिस भी उंट के मुंह में जीरे के समान कार्यवाही करती है जो नाकाफी साबित हो रही है आज शहरी क्षेत्र के साथ ग्रामीण क्षेत्रों तक क्रिकेट सट्टा फैल चुका है। पूर्व में भी मंदसोर के कई युवा इस दल दल में फंसकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर चुके है। कम समय में अधिक पैसा कमाने के चक्कर में युवा वर्ग यह नहीं सोचता की यह रास्ता ठीक नहीं है। क्रिकेट सट्टे के कई उदाहरण हमारे सामने है जिनमें परिवार के परिवार बर्बाद हो गये है लेकिन फिर भी युवा इस बात को नहीं समझ रहे और इस दलदल में फंसने जा रहे है।
                      श्री जैन ने कहा कि क्रिकेट सट्टे के बुकियों पर लगातार पूरे प्रदेश में कार्यवाही हो रही है तो फिर मंदसौर नगर के बुकियों को पुलिस को बक्क्ष रही है। श्री जैन ने ऐसी स्थिति में पुलिस अधीक्षक मंदसौर से मांग है कि वे स्वयं इस गंभीर मामले को संज्ञान में लेकर आईपीएल क्रिकेट सट्टे पर लगाम लगाये ताकि युवा पीढी इस दलदल में फंसने से बच सकें और बुकियों पर कार्यवाही कर इनके अवैघ कारोबार को ध्वस्त करें।