गौस्तकरो को प्रश्रय देने वाले मंत्रीजी के मुंह से अच्छी नही लगती सनातन धर्म की बात- श्री कमलेश जैन

महावीर अग्रवाल 

मंदसौर ३ जून ;अभी तक;  जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव एवं सामाजिक कार्यकर्ता श्री कमलेश जैन ने पिछले एक सप्ताह से मध्यप्रदेश शासन के नवीनीकृत उर्जा मंत्री श्री हरदीपसिंह डंग पर गौतस्करो की मदद करने के संत श्री के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि लगातार आरोपो का सामना करने वाले मंत्री श्री डंग कभी संत को झूठा बताते है तो कभी कांग्रेस को सनातन धर्म विरोधी बताकर चुनाव पूर्व अपनी बिगडी हालत को सुधारने की नाकाम कोशिश कर रहे है। पहले स्वयं मंत्रीजी की उपस्थिति में संत श्री गौशक्षरणजी महाराज ने गौ-तस्करो की मदद करने का आरोप लगाया और फिर धीरेन्द्रजी शास्त्रीजी की हनुमंत कथा के बहाने कांग्रेस पर अनर्गल आरोप लगाकर अपनी डुबती राजनैतिक पारी को संभालने की कोशिश कर रहे है।
                           श्री जैन ने कहा कि हमेशा से ही मंत्री श्री डंग धर्म के नाम पर सुवासरा विधानसभा के मतदाताओं को गुमराह किया, सामाजिक एवं धार्मिक संगठनो के बीच स्वयं को उपस्थिति कराकर मंत्रीजी यहां तक तो पहुंच गये किन्तु उनकी पोल संत श्री द्वारा खुले मंच से खोले जाने के बाद भी आत्म मंथन करने की बजाय सिर्फ और सिर्फ हर आयोजन में राजनिति करने पर उतारू है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस ने मंत्रीजी को पंच से लेकर विधायक तक बनाया उस मातृ संस्था को उन्होनेें दलबदल करके भारी क्षर्ति पहुंचाते हुये अपना स्वार्थ साधने का कार्य किया है। आगामी दिनो में खेजडिया में पंडित धीरेन्द्रजी शास्त्रीजी के  मुखाविंद से हनुमंत कथा के आयोजन को भी राजनैतिक रोटिया सेकने का माध्यम मंत्रीजी ने बना दिया है और भाजपा जिलाध्यक्ष को साथ बिठाकर कांग्रेस पर सनातन धर्म विरोधी होने का आरोप लगा रहे है।
श्री जैन ने मंत्री श्री डंग को परामर्श देते हुये कहा कि वे अपनी डुबती हुई राजनैतिक पारी को संभालने की बजाय आगामी चुनाव हेतु स्वयं पीछे हट जाये, इस बार न तो धर्म उनके साथ है और नही जनता जनार्दन जिसके चलते उनकी हार तय है।