जिला प्रशासन की मनमानी को लेकर जिले के पत्रकार भूख हडताल पर

दीपक शर्मा

पन्ना १३ मार्च ;अभी तक; पन्ना जिले में जिला प्रशासन की मनमानी तथा तानाशाही के विरोध में जिले के पत्रकार भूख हडताल पर बैठ गये है। पत्रकारो की प्रमुख मांगे है समाचार जो समाचार पत्रो मे छपते है तथा चैनलो मे चलते है उनमे संज्ञान लेकर दोषीयो के खिलाफ कार्यवाही की जाये। पत्रकारो की त्रैमासिक बैठके जो पूर्व से नियामनुसार होती थी वह आयोजित की जाये। जिले मे फैली अराजक्ता मनमानी को लेकर जिम्मेवार अधिकारी कर्मचारीयो पर कार्यवाही की जाये। इन तमाम मुद्दो को लेकर पत्रकार अनिश्चित कालीन भूख हडताल पर बैठ गयें है।

पत्रकारो की उक्त हडताल को विपक्ष के जन प्रतिनिधियों का भी सहयोग मिल रहा है तथा समाज के अन्य वर्गो के द्वारा भी सहयोग किया जा रहा है। पत्रकारो की उक्त हडताल पर पूर्व विधायक श्रीकांत दुबे, जिला कांग्रेस अध्यक्ष शिवजीत सिंह भईया राजा, पार्षद वैभव थापक, अधिवक्ता संजय अहिरवार, अधिवक्ता शैलेन्द्र विश्वकर्मा, शैलेन्द्र सिंह राजपूत सहित अन्य लोगो ने सहयोग दिया है साथ ही जिले के सभी पत्रकार साथीयो ने पत्रकारो की हडताल स्थल पर पंहुचकर हर संभव सहयोग करने का वादा किया है।

इनका कहना हैः-

यह बहुत ही शर्मनाक स्थिती है शासन प्रशासन की मनमानी तथा अराजक्ता को लेकर पत्रकारो को भूंख हडताल पर बैठना पड रहा है, देश मे अघोषित इमरजेन्सी का दौर चल रहा है, जिसका असर पन्ना जिले मे भी देखने को मिल रहा है, आम जनता तथा पत्रकारो तक की कोई सुनवाई नही है, चारो ओर अधिकारी तथा सत्तापक्ष के नेता लूट मचाये हुए है, आम जनता की समस्याओ से उन्हे कोई लेना देना नही है, यही कारण है कि पत्रकारो को भूंख हडताल पर बैठना पड रहा है, हम पत्रकारो की लडाई मे हर संभव मदद के लिए तैयार है तथा सहयोग करेगें।
श्रीकांत दुबे पूर्व विधायक पन्ना