दशपुर इनरव्हील क्लब  मंदसौर ने सेवा कार्यों से लहराया परचम 55 क्लबों में सर्वश्रेष्ठ क्लब

महावीर अग्रवाल 

मन्दसौर १७ मई ;अभी तक;  इनरव्हील क्लब डिस्ट्रिक्ट चेयरमेन शशि शुक्ला के नेतृत्व में जिला 304 के तहत 55 क्लबों में से ‘‘दशपुर इनरव्हील क्लब मंदसौर’’ को बेस्ट क्लब का अवार्ड मिला साथ ही क्लब पोस्ट होल्डर्स में पूजा बग्गा को सर्वश्रेष्ठ अध्यक्ष, मेघा पोरवाल को सर्वश्रेष्ठ सेक्रेटरी और अमृता कौर जैठरा को सर्वश्रेष्ठ आईएसओ वर्ष 22-23 साल के रूप में घोषित व सम्मानित किया गया।

                     इंदौर में ग्राण्ड शेरटोन‘‘ रिसोर्ट में आयोजित इस भव्य कार्यक्रम में क्लब कोषाध्यक्ष डॉ सदफ रहमान को एक्सीलेंस ट्रेजरार एवं क्लब एडिटर उर्वशी  बेलानी को एक्सीलेंस एडिटर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

क्लब अध्यक्ष पूजा बग्गा ने बताया कि पिछले वर्ष किए गए समाजसेवा के कार्यों में क्लब कसौटी पर खरा उतरा है। यह बड़े ही गौरव की बात है जब हम अपने शहर को अपने द्वारा किए गए कार्यों से सम्मान दिलाते हैं और किसी भी सृजन में समूह का ही योगदान होता है।
एसोसिएशन द्वारा दिया गया गोल ‘‘वी केअर’’, क्लब को ‘वोमेन एण्ड गर्ल्स वेलफेअर, इनवायरमेंट, केंसर, एनिमिया, रेटेशन, एजुकेशन, वेबीनार, सीनियर सिटीजन और स्पेशल चिल्ड्रन जैसे प्रोजेक्ट के लिये भी दशपुर इनरव्हील को अवार्ड दिया गया व‌ स्पेशल गिफ्ट  से भी नवाजा गया।

सेरेमनी में डिस्टिक 304 की मंडल अध्यक्ष शशि शुक्ला ने मंदसौर दशपुर क्लब की बहुत तारीफ करते हुए साल भर गोद लिए गांव खिलचीपुरा में किए गए सिस्टमैटिक सेवा कार्यों के लिए क्लब को बहुत सराहना की।

कार्यक्रम मुख्य अतिथि पूर्व एसोसिएशन अध्यक्ष आभा गुप्ता ने मार्गदर्शन किया। साथ ही डिस्ट्रीक्ट ऑफीसर पीडीसी की मौजूदगी में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर दशपुर इनरव्हील क्लब अध्यक्ष पूजा बग्गा ,सेक्रेटरी मेघा पोरवाल, पूर्व अध्यक्ष तेजल चौरडिया, प्रज्ञा डोसी, थेइवेंट कन्वेनियर पूर्णिमा महेश, होस्ट क्लब भोपाल की नेहा शरीफ, अन्ना क्लब के अध्यक्ष होशंगाबाद नीमच ,इंदौर, भोपाल, देवास, खंडवा, मंदसौर क्लब से प्रीति छाबड़ा, इंदु पंचोली कोमल परमार आदि उपस्थित थे।