पन्ना सहित प्रदेश के पांच जिलों में आकाशवाणी की एफ एम सेवा का 28 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बर्चुअली करेंगे शुभारंभ 

दीपक शर्मा
पन्ना २६ अप्रैल ;अभी तक;  लोक प्रसारण सेवा के दायित्वों का बाखूबी से निर्वहन करने वाले आकाशवाणी का एफ एम सेवा का देश मे लगातार विस्तार हो रहा है। अब आगामी 28 अप्रैल से पन्ना की जनता को एफएम की सुविधा मिलने जा रही है।पन्ना के अलावा दमोह कटनी नरसिहपुर और सिवनी में आकाशवाणी की एफ एम सेवा शुरू होने वाली है। इस सेवा का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 अप्रैल को सुबह 11 बजे वर्चुअली लोकार्पित करेंगे।
इस सेवा के शुरू हो जाने से इन पांचो  जिलों के आकाशवाणी के एफ एम सेवा प्रेमियों को विविध भारती के कार्यक्रम भोपाल आकाशवाणी के कार्यक्रम प्रादेशिक एवं राष्ट्रीय समाचार और प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम का निर्वाध लाभ ले सकेंगे। इन आकाशवाणी केन्द्र के एफ एम सेवा के लिए 100 वाट का एफ एम लगाया गया है।
बताते चलें कि पन्ना मे आकाशवाणी की एफ एम सेवा की लंबे समय से मांग की जा रही  थी।  अब प्रधानमंत्री द्वारा इसका शुभारंभ होने से आम नागरिकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।