पानी में डूबकर 3 किशोरों की मौत, होली की खुशियां मातम में बदली

आनंद ताम्रकार

बालाघाट २६ मार्च ;अभी तक;  जिले में होली पर्व के दिन 3 अलग अलग घटनाओं में 3 युवकों की पानी डूबने से मौत हो गई। पहली घटना परसवाड़ा थाना अंतर्गत बघोली के समीप जलगांव जलाशय की है। वहीं दूसरी घटना बैहर थाना अंतर्गत ग्राम साडा से बहकर जाने वाली बंजर नदी में डुबकर एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई।
तीसरी घटना लांजी थाना अंतर्गत पौनी ग्राम के सोननदी में नहाते समय 12 वर्षीय बच्चें की पानी में डुबने से मौत हो गई।

                           परसवाड़ा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय पोगरे पिता दिनेश पोगरे उम्र 18 वर्ष निवासी खरपडरिया होली के दिन रंग खेलने के बाद ग्राम खरपडरिया के 4 युवक ग्राम बघोली के समीप जलगांव जलाशय में नहाने के लिये गये हुये थे चारों युवक नहाने के लिये जलाशय में गये जिनमें से 3युवक बाहर आ गये वहीं अजय गहरे पानी में डुब जाने से उसकी मौत हो गई स्थानीय गोताखोरों ने युवक का शव बाहर निकाला।

बैहर थाना अंतर्गत ग्राम साडा के समीप बंजर नदी में डोमेन्द्र बिसेन पिता संतोष बिसेन उम्र 30 वर्ष ग्राम मचगांव नहाने के लिये कटोतियाघाट  बंजर नदी गया हुआ था नहाते नहाते वह गहरे पानी में चला गया और पानी में डुब गया ग्रामीणों की सहायता से युवक के शव को बाहर निकाला गया।

पौनी निवासी आदि पिता हरिकिशन मात्रे उम्र 12 वर्ष अपने घर से रंग खेलने के पश्चात गांव के समीप सोननदी में नहाने गया था नहाते समय बालक आदि नदी के दलदल में फस गया जिसमें उसकी मौत हो गई पुलिस मौके पर पहुंची शव को पोस्टमार्टम कराकर शव उनके परिजनों को सोंप दिया।