पार्षद उपचुनाव में कांग्रेस की जीत,

मयंक शर्मा

खंडवा ९ जनवरी ;अभी तक;  शहर के वार्ड क्रमांक 41 में हुए उपचुनाव के परिणाम मंगलवार कोे घोषित हुए। 5 जनवरी को उपचुनाव हुआ था। कांग्रेस प्रत्याशी बबलू पटेल के विजय घोषित होने के बाद कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनूप कुमार ने उन्हें प्रमाण पत्र भेंट किया।

                              उपचुनाव में कांग्रेस से प्रत्याशी रहे बबलू उर्फ तारीख पटेल विजयी घोषित हुए हैं। बबलू ने 193 वोट से पार्षद पद का चुनाव जीत लिया है। उपचुनाव में बबलू पटेल को 766 वोट मिले। वहीं भाजपा के सईद कुरैशी ने 498 वोट हासिल किए।
एआईएमआईएम के मुदस्सर खान को 51 वोट मिले।चुनाव में बबलू पटेल को निर्दलीय प्रत्याशी मोहम्मद जाफर ने कड़ी टक्कर दी। मोहम्मद जाफर को 573 वोट हासिल हुए। उपचुनाव में 1898 मतदाताओं ने वोट डाले थे। 10 वोट नोटा को मिले हैं।
चुनाव अधिकारी ने बताया कि 5 जनवरी को हुआ था उपचुनाव। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्षद सिद्दीक पटेल के निधन के बाद यह सीट रिक्त हुई थी। कांग्रेस ने सिद्दीक पटेल के भाई बबलू पटेल को ही यहां से टिकट देकर मैदान में खड़ा किया था।
ेंपार्षद चुनाव जीते बबलू पटेल ने कहा कि यह जीत मेरी नहीं बल्कि वार्ड की जनता की जीत है। वार्ड में विकास को लेकर मेरे भाई ने जो विजन तैयार किया था उसे में पूरी शिद्दत से पूरा करूंगा।
—————————-