पुलिस अधीक्षक श्री राय ने संभाली जिले की कमान

मयंक शर्मा ,

खंडवा १७ मार्च ;अभी तक; नवागत एसपी मनोज राय ने शनिवार खण्डवा जिले की कमान संभाली। जिले की कमान संभालने से पूर्व श्री राय ने ओम्कारेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन किये। खंडवा पहुंचने पर दादाजी धाम पहुंचकर दर्शन करने के पश्चात  खण्डवा एसपी कार्यालय पहुंचकर पदभार ग्रहण किया। समाजसेवी सुनील जैन पुलिस अधीक्षक मनोज राय का स्वागत करते हुए बताया कि गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता से पहले प्रदेश सरकार ने बड़ी प्रशासनिक सर्जरी करते हुए शुक्रवार दोपहर 47 आईपीएस अफसरों की तबादला सूची जारी की थी। इस तबादला सूची में खंडवा के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह का तबादला भोपाल मुख्यालय किया गया।

वहीं भोपाल मुख्यालय से मनोज कुमार राय को खंडवा पुलिस अधीक्षक पदस्थ किया। नवागत एसपी मनोज कुमार राय  खंडवा जिले से बखूबी वाकिफ़ है। जिन्होंने पूर्व में खण्डवा नगर पुलिस अधीक्षक एवम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं रेल पुलिस एसपी के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके है।

एसपी मनोज राय को अपनी तेज तर्रार छवि के लिए जाना जाता है। जिनके अनुभव से खण्डवा जिले को लाभ मिलना निश्चित है। पुलिस अधीक्षक का पधार ग्रहण करने के पश्चात पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि खंडवा जिले से में परिचित हूं खंडवा में कानून व्यवस्था, अमन चैन शांति सुरक्षा बनी रहे इसके भरपूर प्रयास करूंगा प्रथम चुनौती के रूप में लोकसभा का चुनाव को शांतिपूर्ण व्यवस्था के साथ के लिए जिला प्रशासन के सहयोग से संपन्न करायेगे, पदभार ग्रहण करने के  पश्चात श्री राय का शहर के गणमान्य  नागरिकों ने स्वागत  अभिनंदन कर शुभकामना दी