पुलिस ने पकड़ा 3 लाख 72 हजार रु की लूट के आरोपी को

महावीर अग्रवाल
मंदसौर २० मई ;अभी तक;  जिले की भानपुरा पुलिस ने एक किसान के 3 लाख 72 हजार रु लूट कर भागने वाले को पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया।
                          पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग सुजानिया ने कंट्रोल रूम पर पत्रकारों को घटना की जानकारी देते हुए बताया की किसान कैलाश पिता आनंदीलाल अहीर 54 निवासी ग्राम ओसारा ने भानपुरा पुलिस थाने में रिपोर्ट की कि उसने आईसीआईसीआई बैंक भानपुरा से चने की फसल बेची थी उसके 3 लाख 72 हजार रु निकाल कर एक काले रंग के बैग में रखे थे जिसमें पेन कार्ड और बैंक की चेक बुक भी थी।एक व्यक्ति उससे यह बेग छीन कर कचहरी चोक तरफ भाग गया।
                            उन्होंने बताया कि लूट की इस घटना के बाद भानपुरा पुलिस ने अपराधी को पकड़ने के लिए 5 टीमें बनाई थी इसमें से एक टीम के एएसआई श्री गिरजाशंकर शर्मा एव आरक्षक रामनिवास बेगाना ने त्वरीत ता से नकुल पिता अजबसिंह सिसोदिया 20 निवासी चौरसिया कड़िया थाना बोड़ा जिला राजगढ़ को पकड़ कर रु बरामद किये। एसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अजमेर व चित्तौड़गढ़ जिलों के अलावा इंदौर जिले में भी अपराध दर्ज है।
एसपी श्री सुजानिया ने कहा कि आरोपी को त्वरित गति से पकड़ने पर दोनो पुलिस कर्मी को 5-5 हजार रु नगद प्रदान कर पुरस्कृत किया जाएगा।