महाविद्यालय को ए प्लस ग्रेड में लाने का प्रयास करें – नरेश चंदवानी, नेक निरीक्षण की तैयारियों में लगा महाविद्यालय प्रबंधन

महावीर अग्रवाल

मंदसौर ३ मई ;अभी तक;  राजीव गांधी शासकीय महाविद्यालय में आगामी दिनों में  नेक की टीम द्वारा निरीक्षण किया जाएगा। जिसकी तैयारियों में महाविद्यालय प्रबंधन जुट गया है । इसको लेकर शुक्रवार को जनभागिदारी समिति के अध्यक्ष नरेश चंदवानी एवं प्राचार्य द्वारा सभी विभाग की बैठक ली गई। बैठक के दौरान कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई। बैठक में नरेश चंदवानी द्वारा कहा गया कि नेक टीम के दौरे से कॉलेज की अधोसंरचना विकास और उन्नयन में सहयोग मिलता है इसीलिए महाविद्यालय परिवार पूर्ण रुप से इसकी तैयारियों में लग जाएं। नेक टीम के समक्ष अच्छा प्रदर्शन हो इस बात का विशेष ध्यान रखें। अध्यक्ष ने प्राचार्य को निर्देशित किया कि निरीक्षण से पहले कार्यालयीन स्टाफ को प्रशिक्षण दे ताकि वह टीम के समक्ष अच्छे से जानकारी प्रस्तुत कर सकें।  उन्होने अपने-अपने विभाग द्वारा किए जाने वाले कार्य व प्रोग्रेस की जानकारी एकत्र करने के निर्देश दिए। विभाग की उपलब्धियों की जानकारी एकत्र करने व प्रकाशित पुस्तकों को एकत्र करने के निर्देश दिए।

                                  बैठक में चर्चा के दौरान अध्यापकों ने कई मांग से भी अध्यक्ष को अवगत करवाया । जिसका जल्द समाधान का भरोसा दिलाया। उन्होने कहा कि हम सब मिलकर इस वर्ष होने वाले राज्य स्तरीय नेक निरीक्षण में महाविद्यालय को ए प्लस ग्रेड में लाने का प्रयास करेंगे।