वाणिज्‍य अधीक्षक चित्‍तौड़गढ़ श्री संजू पासी को मिलेगा अति विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार

महावीर अग्रवाल
मंदसौर १३ दिसंबर ;अभी तक;  पश्चिम रेलवे  रतलाम मंडल के वाणिज्‍य विभाग में वाणिज्‍य अधीक्षक के चित्‍तौड़गढ़ के पद पर पदस्‍थ श्री संजू पासी को वर्ष 2022-23 के दौरान अपने उत्कृष्ट कार्य निष्पादन के लिए अति विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार-2023 से सम्मानित किया जाएगा । आगामी 15 दिसंबर को नई दिल्ली में आयोजित गरिमामयी समारोह में माननीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव उन्हें यह सम्मान प्रदान करेंगे ।
                                       पश्चिम रेलवे के वाणिज्‍य विभाग के वाणिज्‍य अधीक्षक श्री संजू पासी द्वारा मुख्‍य वाणिज्‍य निरीक्षक चित्‍तौड़गढ़ के रूप में कार्यों का निर्वहन करते हुए वर्ष 2022-23 में अपने कार्य के प्रति जिम्‍मेदारी और ईमानदारी की उच्‍च भावना प्रदर्शित की है और अपने अधिकार क्षेत्र के तहत आने वाले स्‍टेशनों पर माल ढुलाई, कोचिंग, पार्सल और अन्‍य सभी वाणिज्यिक पहलुओं को बेहतरीन तरीके से संपादित किया है।
                                         मार्केटिंग के प्रति श्री संजू पासी की कुशलता सराहनीय और उत्‍कृष्‍ट है। विभिन्‍न्‍ प्रोत्‍साहन योजनाओं और परिवहन उत्‍पादों के बारे में माल ग्राहकों को उनके द्वारा ईमानदार प्रयासों और मार्गदर्शन के कारण कई प्रस्‍तावों को मूर्त रूप देने और रेलवे में अतिरिक्‍त राजस्‍व लाने में सफल रहे हैं। अपने कर्तव्‍यों और उत्‍कृष्‍ट कार्यों के प्रति ईमानदारी और समर्पण के लिए श्री संजू पासी को कमाई बढ़ाने और बिना टिकट यात्रा को कम करने, चोरी से निपटने के लिए किए गए विशेष प्रयासों इत्‍यादि की श्रेणी में अति विशिष्‍ट रेल सेवा पुरस्‍कार(एवीआरएसपी), 2023 से सम्‍मानित करने की घोषणा रेल मंत्रालय द्वारा की गई है।