विधि महाविद्यालय में ‘राम राज्य की अवधारणा‘‘ कार्यक्रम अंतर्गत भाषण प्रतियोगिता का आयोजित हुई

महावीर अग्रवाल 

मंदसौर २० जनवरी ;अभी तक;  अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के तहत स्थानीय श्री जवाहरलाल नेहरू स्नातकोत्तर विधि महाविद्यालय में ‘‘राम राज्य की अवधारणा’’ विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
                                        इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधि महाविद्यालय ट्रस्ट सचिव श्री रघुवीर सिंह चुण्डावत एवं अतिथि के रूप में डॉ दिनेश तिवारी उपस्थित थे। मुख्य अतिथि का स्वागत प्राचार्य डॉ कुणाल शक्तावत और अतिथि का स्वागत क्रीड़ा अधिकारी श्री राजेश नोगिया ने किया। भाषण प्रतियोगिता में विभिन्न प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिन्होनें राम के आदर्श एवं जीवन पर प्रकाश डाला। प्रतियोगिता प्रथम मुदित अत्रे और द्वितीय विजयश्री शक्तावत रही।
कार्यक्रम का शुभारंभ में सरस्वती वंदना और श्रीराम की स्तुति द्वारा किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि द्वारा श्रीराम के मंगल भवन अमंगल हारी के भावार्थ के साथ श्रीराम के जीवन के चरित्र पर विभिन्न दोहों के माध्यम से प्रकाश डाला गया। कार्यक्रम में सहायक प्राध्यापक रूचि कुंवर देवडा, श्री ईश्वरसिंह प्रजापति, श्री करण आर्य, श्री चंचल शर्मा एवं बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सहायक प्राध्यापक हेमलता चौहान द्वारा किया गया एवं आभार सहायक प्राध्यापक प्रवीण चौधरी ने माना।