शहर क्षेत्र [पूराना क्षेत्र] मैं पानी की सप्लाय सम्बंधित समस्याएं के संबंध में विचार विमर्श 

महावीर अग्रवाल
मंदसौर २४  मार्च ;अभी तक;  शहर का पुराना क्षेत्र जो तगं और सकरी बस्ती वाला एरिया है वहां पर पानी के प्रेशर की समस्या विगत समय से आ रही है जिसको लेकर तीन 3 से 4 वार्ड के लोग इस समस्या से भयंकर ग्रसित है।क्योंकि शहर क्षेत्र घनी बस्ती वाला और तंग बस्ती वाला क्षेत्र है यहां पर लोग पूरी तरह  पेयजल व्यवस्था के लिए नालों पर ही निर्भर रहते हैं नल भी एक दिन छोड़कर चलते हैं।
ऐसे में प्रेशर की समस्या या सप्लाई की समस्या से शहर वासी बहुत ग्रसित थे इस संबंध में जलकर समिति के सभापति निलेश जैन एवं कार्यपालन यंत्री श्री एस एस  धारवे के साथ बैठक की।
बैठक मे वार्ड 28 के पार्षद प्रतिनिधि आरिफ असारी
 पूर्व जलकर सभापति हाजी रशीद निलेश जैन  लाइनमैन खमेसरा  रफत पयामी मोजुद थै।इन सब ने साथ मिलकर इस समस्या के समाधान के लिए विचार विमर्श किया गया।
सभापति निलेश जैन से आगर्ह किया कि वह इन तकनीकी कमियों को जल्द से जल्द सुधारे जिससे कि अभी गर्मी बढ़ने का समय है
और रमजान भी चल रहे हैं ऐसे में सुचारू रूप से पानी की व्यवस्था होनी चाहिए।निलेश जैन और श्री धार्वे  नेआश्वस्त  किया है कि बहुत जल्द इन समस्याओं का समाधान कर लिया जाएगा ।नेता प्रतिपक्ष रफत पयामी ने आग्रह किया है कि शहर क्षेत्र संपूर्ण शहर की पानी की व्यवस्था को तत्काल प्रभाव से सुचारू रूप से किया जाए जिससे कि शहर वासी पानी की समस्या से परेशान ना हो ।
रफत पयामी ने  बताया कि 52 करोड रुपए की महती  चंबल योजना ही मंदसौर के पेयजल को सुचारू बनाने के लिए पर्याप्त है । इसलिए उसमें आ रही तकनीकी कमियों को  सुधारा जाए ओर आमजन को राहत प्रदान करें