हमे कमजोर ना समझें, हम कमजोर नहीं 0 दिग्विजय सिंह 

रवीन्द्र व्यास
 छतरपुर  १९ नवंबर ;अभी तक;  राजनगर  विधानसभा क्षेत्र में सलमान खान की हुई हत्या को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह खजुराहो थाने के सामने कल रात से धरने पर बैठे हुए हैं /आज सुबह भी उनके तेवर उग्र रहे उन्होंने चेतावनी दी अगर प्रशासन ने इस मामले पर शीघ्र संज्ञान में नहीं लिया तो पूरे प्रदेश में आंदोलन फैलेगा/
                                            आज सुबह पत्रकारों से चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा  प्रशासन ने इस वीभत्स घटना पर 302 के तहत 20 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है अभी तक अपराधी छोड़ दीजिए जिन गाड़ियों ने रोंदा है उनकी भी जपती नहीं हुई है। आखिर प्रकरण बनेगा कैसे ।और सलमान के परिवार को यह विश्वास नहीं है कि बीजेपी की सरकार में उसे न्याय मिलेगा और मुझे भी यह विश्वास नहीं है इसलिए जब तक कार्रवाई नहीं होती हम इंतजार करेंगे ।
                                  उनका कहना था कि अब तक एकाद को  तो  पकड़ा जाता, एकाध  गाड़ी पकड़ी जाए। कोई दूसरा होता तो अब तक बुलडोजर चल गए होते। और प्रशासन अगर हमें कमजोर मान रहा हो तो हम कमजोर नहीं है हमने एसपी को धन्यवाद भी दिया वह कह रहे थे कि हम कार्यवाही कर रहे हैं कर रहे हैं पर अब तक उन्हें कोई कार्यवाही नहीं करी पूरा शासन मुख्यमंत्री , वी डी शर्मा और अरविंद पटेरिया के हिमायती है यह चाहते हैं कि मामला withdrw हो जाए या poss कर लिया जाए, यह हम होने नहीं देंगे पूरी तरह से यह प्रशासन इन लोगों को बचाने  का प्रयास कर रहा है।  यह हादसा नहीं हत्या है और हाल ही में जो अरविंद पटेरिया का जो वीडियो अभी हाल में जारी हुआ है जिसमें वह खुद कह रहे हैं पहले के वीडियो में कह रहे थे कि मैं रात में घर में सो रहा था अब कह रहे हैं की मौके पर था तो यह तो खुद उनका प्रमाण है।
                                      उन्होंने इस मामले को लेकर शासन और प्रशासन को  चेतावनी देते हुए कहा  कि अगर प्रशासन इस मामले में उचित कार्यवाही या संज्ञान में नहीं लेता है तो पूरे प्रदेश में यह आंदोलन फैलेगा और पूरे प्रदेश के लोग यहां खजुराहो आएंगे।
                                पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह  के साथ  कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी और विक्रम सिंह प्रमुख तौर पर थे उनके साथ और अनेकों समर्थ समर्थक रात में टेंट में गुजरी।