मेरा मध्यप्रदेश का पहला प्रवास है, क्योंकि हम म.प्र.को वहां गुजरात मे साथ रखते थे ;भूपेंद्र पटेल

मेरा मध्यप्रदेश का पहला प्रवास है
क्योंकि हम म.प्र.को वहां गुजरात मे साथ रखते थे
मन्दसौर । मेरा मध्यप्रदेश का पहला प्रवास है। मेरा यहां आना नही हुआ क्योंकि हम मध्यप्रदेश को वहां  गुजरात मे साथ रखते है। पशुपतिनाथ महादेव की पवित्र भूमि को प्रणाम करता हूं । लोकप्रिय प्रधानमंत्री के दिल और मन मे में मध्यप्रदेश है । जहां कमल का निशान है वहां गरीब का कल्याण है।
                               उक्त विचार गुजरात के मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र भाई पटेल ने व्यक्त किए। वे मन्दसौर जिले के नारायणगढ़ में मल्हारगढ़ विधानसभा के बीजेपी के उम्मीदवार श्री जगदीश देवड़ा के पक्ष में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब श्री नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने कहा था कि मेरी सरकार गरीब,पिछड़े लोगो के लिए समर्पित रहेगी।भारत मे जो काम हो रहा है ,जो विकास की राजनीति हो रही है,वह उन्होंने शुरू की थी। आज सभी जगह आप विकास देख सकते है।
                             मुख्यमंत्री श्री पटेल ने मध्यप्रदेश में चिकित्सा सुविधा की चर्चा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में जहां 5 मेडिकल कालेज थे वहां आज 18 वर्ष  में 20 मेडिकल कालेज हो गए है। इससे डॉक्टर की संख्या बढ़ेगी । उन्होंने ग्लोबल वार्मिंग की और इससे निकलने के तरीके पर भी चर्चा की।
                             श्री पटेल ने कहा कि प्राकृतिक खेती की तरफ जाए। रासायनिक खेती से हम बाहर निकलना चाहते है। जमीन का स्वास्थ्य भी सुधारेंगे इससे अगली पीढ़ी का भी स्वास्थ्य भी सुधार सकेंगे।
                              गुजरात  के मुख्यमंत्री श्री पटेल चुनावी सभा मे यह भी कहा कि एक समय था जब वोट बैंक की राजनीति ,बंटवारे से चुनावो में हार जीत का फैसला होता था । पहले जाति, पाती ,धर्म की राजनीति होती थी लेकिन अब प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास की राजनीति ने नया इतिहास रचा है। जाति -पाती,धर्म के आधार पर एक समय चुनाव लड़े जाते थे लेकिन आज श्री नरेन्द्र मोदी ने ऐसा माहौल बनाया की सबका साथ,सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास चुनावी मंत्र बन गया है।
                                          उन्होंने कहा कि बीजेपी ने श्री मोदी के नेतृत्व में विकास को प्राथमिकता देते हुए हर क्षेत्र का समान विकास किया है। मध्यप्रदेश के लोगों को भरोसा है कि बीजेपी है तो विकास है, विश्वास है,सुशासन ,संकल्प है उज्वल भविष्य का ।
                                          उल्लेखनीय है कि मल्हारगढ़ विधानसभा की इस सीट से वर्तमान बीजेपी के उम्मीदवार श्री जगदीश देवड़ा है जो प्रदेश शासन के वित्तमंत्री पद पर है और इनके सामने कांग्रेस के उम्मीदवार श्री परशुराम सिसोदिया है और उनके ही सामने कांग्रेस के बागी उम्मीदवार श्री श्यामलाल जोकचन्द है।