मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में करोड़ों रू. के काम हुए- श्री देवड़ा

महावीर अग्रवाल 

मंदसौर ६ नवंबर ;अभी तक;  मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के प्रत्याशी श्री जगदीश देवड़ा ने सोमवार को धुंधड़का मण्डल के कई गांवों में पहुंचकर यहां के मतदाताओं के साथ सम्पर्क कर प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बनाने के लिये आग्रह किया। जनसम्पर्क के दौरान क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्तागण भी उनके साथ थे। श्री देवड़ा ने सोमवार को अपने चुनावी जनसम्पर्क की शुरूआत ग्राम भाटरेवास ने की। इसके बाद उन्होंने मारूखेड़ी, झिरकन, गुदियाना, झाकेड़ा, टाकेड़ा, झावल, खजूरी आंजना, सेमलियाकाजी, लाऊखेड़ी, अरनिया गुर्जर, रणमाखेड़ी, भावता, सिहोर एवं ग्राम कुंचड़ौद का जनसम्पर्क किया।
                                   जनसम्पर्क के दौारान इन सभी ग्रामों में भाजपा प्रत्याशी श्री देवड़ा व उनके साथ पधारे भाजपा नेताओं का ग्रामवासियों ने पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया। श्री देवड़ा ने पूरे जनसम्पर्क के दौरान गांवों में मुख्य मार्गों पर मतदाताओं के निवास पर पहुंचकर उनसे चर्चा की तथा चुनाव में विजयश्री का आशीर्वाद मांगा। श्री देवड़ा के साथ जनसम्पर्क में मंदसौर जनपद पंचायत अध्यक्ष बसंत शर्मा, भाजपा मण्डल अध्यक्ष जीवन शर्मा, पूर्व मण्डल अध्यक्ष बंशीलाल पाटीदार हतुनिया सहित क्षेत्र के कई कार्यकर्तागण भी साथ थे।
                                श्री देवड़ा ने चुनाव जनसम्पर्क के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं ग्रामवासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश की भाजपा सरकार के पांच वर्ष के कार्यकाल में धुंधड़का क्षेत्र में करोड़ों रूपये के विकास के कार्य हुए है। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धंुधड़का की स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार हुआ है। क्षेत्र में करोड़ों रू. की लागत की नई सड़के बनी है। शिक्षा के क्षेत्र में मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जो काम शिवराजसिंहजी की सरकार में हुआ वह पहले कभी नहीं हुआ। पिपलियामंडी, मल्हारगढ़ में महाविद्यालय भवन एवं समीप की विधानसभा क्षेत्र दलौदा में कॉलेज भवन बने है, इन तीनों कॉलेजों के बनने से क्षेत्र के विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के अवसर मिले है। पिछले पांच वर्ष में मल्हारगढ़ विधानसभा  क्षेत्र में 2 सीएम राईज स्कूल एवं 36 हाईस्कूल भवन बने है जबकि कांग्रेस की सरकार 1993 से 2003 तक प्रदेश में थी उसने 10 वर्ष में शिक्षा व स्वास्थ्य क्षेत्र की अनदेखी की गांवों में विकास के जो काम दिख रहे है वे भाजपा की सरकारों की देन है।