कांग्रेस की विचारधारा देश विरोधी. धर्म विरोधी और जनता विरोधी ; सांसद श्री पाटिल

मयंक शर्मा

खंडवा।  २९ अक्टूबर ;अभी तक;  17 नवंबर को होने वाले खंडवा विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा का घंटाघर राम भक्त हनुमान मंदिर के पीछे चुनाव कार्यालय का शुभारंभ हुआ,। प्रवक्ता सुनील जैन ने बताया कि सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, गणेश की पूजा अर्चना एवं आरती कर  फीता काटकर कर किया।पाटिल ने कहा कि चुनाव में समय कम है, सभी वरिष्ठ जन एवं कार्यकर्ता पूरी सक्रियता के साथ की चुनावी महाकुंभ में उतारकर भाजपा के कमल को खिलाने में अपनी आहुति प्रदान करें ।,   श्री पाटिल ने कहा भाजपा की यह लड़ाई किसी पार्टी के खिलाफ नहीं एक विचारधारा के खिलाफ है। कांग्रेस की विचारधारा देश विरोधी है, धर्म विरोधी है और जनता विरोधी है।

                                      उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  है तो मुमकिन है । आज प्रदेश में हर सुविधा उपलब्ध है। सड़क, पानी, बिजली हर सुविधा अब लोगों के घर तक पहुंचती है। गरीब कल्याण की सभी योजनाएं अपना मूर्त रूप ले रही है अंतिम छोर के व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है,। महापौर अमृता अमर यादव ने भी इस अवसर पर चुनाव कार्यालय की कार्यकर्ताओं को शुभकामना  देते हुए कहा कि चुनाव एक युद्ध है और हमको हर मोर्चे पर विजय श्री हासिल करना है ।
                                     चुनाव कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर पार्टी  प्रत्याशी कंचन मुकेश तंनवे ने कहा कि पार्टी संगठन ने एक छोटे से कार्यकर्ता को जनपद अध्यक्ष से जिला पंचायत का अध्यक्ष बनवाया ।अब। खंडवा से मुझे विधानसभा का प्रत्याशी बनाया है, ।े चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान अपने  पक्ष में करवा कर खंडवा विधानसभा का रिकॉर्ड बनाते हुए 50 हजार से भी अधिक मतों से भाजपा का कमल खिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने का आव्हान किया।

श्रीमती तंनवे रविवार से शहर के प्रत्येक वार्डों में चुुनावी जनसंपर्क शुरू किया है।