भाजपा प्रत्याशी यशपाल सिंह सिसोदिया ने मंदसौर नगर के विभिन्न वार्डों में किया घर-घर जनसंपर्क

महावीर अग्रवाल
मंदसौर ८ नवंबर ;अभी तक;  भाजपा की सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी है। राजाधिराज भगवान पशुपतिनाथ का भव्य कॉरिडोर निर्माण होने जा रहा है। शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में भी मंदसौर पीछे नहीं है मेडिकल कॉलेज का निर्माण चल रहा है, मंदसौर में नर्सिंग कॉलेज, पॉलिटेक्निक कॉलेज प्रारंभ किए गए हैं। खेल सुविधाओं को भी बढ़ावा मिला है मंदसौर का नूतन स्टेडियम खिलाड़ियों के लिए सर्व सुविधायुक्त बना है जहां कई  खेलो के लिए सुविधाएं हैं हॉकी का एस्टोटर्फ मंदसौर में बना है इसके अलावा सड़क पुल पुलिया मंदसौर के विकास को बयां कर रही है।
                                           यह बात मंदसौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने मंदसौर नगर के विभिन्न वार्डों में जनसंपर्क करते हुए कही। श्री सिसोदिया  ने मंदसौर नगर के वार्ड क्र. 30, 31, 32, 33, 29, 28 में – भावसारों का बाग, नीलगर मोहल्ला, बडा मंदिर, कमल चौक, बब्बू भाई का मकान, पटवा गली, भादविया गली, दादावाडी, मेन रोड, सत्संग भवन, सरदारजी की बगीची, जीरो होटल, प्रतापगढ पुलिया, सदर बाजार, मण्डी गेट, छिपा बाखल, सराफा बाजार, रामेश्वरजी मकवाना के घर तक तथा  बीपीएल चौराहे से हेमू कालानी चौराहा से कन्हैयालालजी बालानी की दुकान, पायगा, धनगर मोहल्ला से प्रहलाद डगवार की दुकान, भेरूनाथ मंदिर, कर्मचारी कॉलोनी, माहेश्वरी धर्मशाला, जीवागंज की गलियां, भूरिया महादेव, गणपति चौक, तुलसीदास गली, नरसिंह घाट गली, बेचरजी की गली, बडा चौक, धनकुट्टा गली, अशोक टॉकीज, कालाखेत, पाताल लोक के सामने, ललित भाटी पत्रकार की गली, कालाखेत रोड नं. 5 की गली, अमन फरःया, योगेश जी पटेल, रोड नं. 1 मन्दसौर नमकीन, शैलेन्द्र भंडारी के घर तक जनसंपर्क किया। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष रमा देवी गुर्जर, उपाध्यक्ष नम्रता चावला, रेडक्रॉस चेयरमेंन प्रितेश चावला , मंडल अध्यक्ष अजय आसेरी, कमलेश सिसोदिया ,दीपमाला मकवाना रामेश्वर मकवाना भावना पबनानी ,बब्बू पमनानी माया भावसार ,राकेश भावसार मयंक मावर, शहजाद पटेल, रेखा सोनी ,राजेश सोनी  सहित पदाधिकारी कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।
जनसंपर्क के दौरान श्री सिसोदिया का गली-गली में घर-घर में स्वागत हुआ। खानपुरा क्षेत्र में जेसीबी से पुष्प वर्षा की गई, घरों में मातृशक्ति ने आरती उतारी पूरे जनसंपर्क के दौरान कई जगहों पर श्री सिसोदिया का नागरिकों ने अभिनंदन किया इस दौरान भाजपा प्रत्याशी श्री सिसोदिया ने संवाद करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने मंदसौर में अभूतपूर्व विकास के कार्य किए हैं जिसके कारण आज मंदसौर महानगरों की तर्ज पर विकसित हो रहा है बड़े शहरों की तरह मंदसौर में भी बड़े-बड़े ओवरब्रिज बने हैं रेलवे अंडर ब्रिज का काम हुआ है सड़कों का चौड़ीकरण हुआ है। इसके साथ ही भगवान पशुपतिनाथ का कॉरिडोर निर्माण होने जा रहा है जो मंदसौर को और विकसित बनाएगा। श्री सिसोदिया ने कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में भी मंदसौर में सुविधाओं का विस्तार भाजपा की सरकार ने किया है। कोरोना के समय मंदसौर के जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना की गई आर् टीपीसीआर लेब की स्थापना की गई और अब मेडिकल कॉलेज मंदसौर में बन रहा है। शिक्षा के क्षेत्र में भी मंदसौर पीछे नहीं है सीएम राइस स्कूल की स्थापना हुई है। मंदसौर में नर्सिंग कॉलेज, शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज की स्थापना हुई है। श्री सिसोदिया ने कहा कि विकास की इस गति को बरकरार रखने के लिए जनता का सहयोग चाहिए साथ चाहिए।