सीएम शिवराज ने कहा ‘कपड़ा फाड़ कांग्रेस’ अब बनी ‘टिकट बदल कांग्रेस’, उम्मीदवार बदलने के बाद कसा तंज

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस अब ‘टिकट बदल कांग्रेस’ हो गई है। दरअसल आज मध्य प्रदेश कांग्रेस ने चार विधानसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवार बदल दिए हैं। ये वही सीटें है जिनपर लगातार विरोध और अंतर्कलह हो रहा था। अब इसे लेकर मुख्यमंत्री ने निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस की हालत अजब गजब हो गई है और आगे क्या होने वाली है ये भी देखते रहिएगा।

कांग्रेस ने बदले 4 उम्मीदवार
कांग्रेस द्वारा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के बाद से ही कई सीटों पर विरोध के स्वर उठ रहे थे। इसके बाद कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो कहते नजर आ रहे थे कि ‘जाकर दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ो।’ हालांकि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने बाद में एक साथ मंच पर कहा कि उनके बीच मजाक चलता रहता है और उनका संबंध राजनीतिक नहीं, पारिवारिक है। इधर लगातार हो रहे विरोध के बाद कांग्रेस ने अब तक 7 सीटों पर उम्मीदवार बदल दिए हैं। आज जिन चार स्थानों पर प्रत्याशियों को बदला गया है उनमें सुमावली, पिपरिया, बड़नगर और जावरा विधानसभा सीट शामिल है। सुमावली से कुलदीप सिकरवार की जगह अब अजब सिंह कुशवाहा को टिकट दिया गया है। वहीं पिपरिया से गुरु चरण खरे की जगह वीरेंद्र बेलवंशी, बड़नगर से राजेंद्र सिंह सोलंकी की जगह मुरली मोरवल और जावरा से हिम्मत श्रीमाल की जगह वीरेंद्र सिंह सोलंकी को टिकट दिया है। इससे पहले 19 अक्टूबर को कांग्रेस ने अपने तीन उम्मीदवार बदले थे। इस बात को लेकर अब मुख्यमंत्री ने उसपर तंज किया है।

सीएम शिवराज ने किया तंज
सीएम शिवराज ने कहा है कि ‘कांग्रेस की हालत अजब गजब हो गई है। सोनिया कांग्रेस खड़गे कांग्रेस बनी फिर मध्यप्रदेश में कमलनाथ कांग्रेस हो गई। कमलनाथ जी के बेटे ने भी टिकट बांट दिए। और जब टिकट को लेकर कोलाहल मचा और लोग पहुंचे कमलनाथ के पास तो उन्होने कहा कि कपड़े फाड़ना है तो दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़ो। तो वो ‘कपड़ा फाड़ कांग्रेस’ हो गई। उसके बाद अब कांग्रेस बन गई है ‘टिकट बदल कांग्रेस’। कांग्रेस की हालत तो बड़ी अजब गजब हो गई है और आगे क्या होने वाली है ये भी देखते रहिए।’