दिलीप डांगी बने नागेश्वर पार्श्वनाथ तीर्थ पेढ़ी के ट्रस्टी, मालवा महासंघ ने किया बहुमान

ममहावीर अग्रवाल 

मन्दसौर ११ अक्टूबर ;अभी तक; केसरिया आदिनाथ श्रीसंघ रूपचांद आराधना भवन के अध्यक्ष मालवा महासंघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री दिलीप डांगी नागेश्वर पार्श्वनाथ तीर्थ पेढ़ी उन्हेंल (राज.) के ट्रस्टी बनाये गये है जो मंदसौर के लिये गौरव की बात है।
                                इस हर्षित क्षण पर श्री दिलीप डांगी का मालवा महासंघ के पारस मेहता, कमल कोठारी, विजय बम्बोरिया, सुनील जैन आदि पदाधिकारियों ने उनके प्रतिष्ठान पर पहुंच कर उनका बहुमान एवं सम्मान किया।
                                       इस अवसर पर श्री डांगी ने कहा की जिन शासन की सेवा ही मेरे जीवन का लक्ष्य है। कमल कोठारी ने कहा की श्री डांगी सदैव समाज सेवा के कार्य मे सम्मिलित रहकर परमार्थ एव धर्मार्थ के कार्य निष्काम भावना से करते रहते है। पारस मेहता ने कहा की नागेश्वर तीर्थ मे मंदसौर श्री संघ का प्रतिनिधित्व होना बड़े गौरव व् हर्ष की बात है। विजय बम्बोरिया ने कहा की श्री डांगी की जिनशासन के प्रति सच्ची निष्ठा का ही परिणाम है की आपको ट्रस्टी बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ । सुनील जैन ने कहा की डांगी का प्रभु के प्रति सच्ची निष्ठा, समर्पण, त्याग व तपस्या का ही परिणाम है कि मंदसौर जिले को यह अवसर प्राप्त हुआ। आभार अनिल डांगी ने माना।