कलेक्टर एवं एसपी ने गोगावां में सशस्त्र बल के जवानों के साथ किया फ्लैग मार्च

 आशुतोष पुरोहित
खरगोन 19 अक्टूबर ;अभी तक;  कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक श्री धर्मवीर सिंह ने आज 19 अक्टूबर को खरगोन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत संवेदनशील क्षेत्र माने जाने वाले गोगावां का भ्रमण किया और सशस्त्र बल के जवानों के साथ गोगावां की सड़कों, गलियों एवं संवेदनशील क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च में जिला पुलिस बल, एसएफ एवं सीआईएसएफ के जवान शामिल रहे। इस दौरान एसडीएम श्री भास्कर गाचले, एसडीओपी, जनपद पंचायत सीईओ, तहसीलदार एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
इस दौरान उन्होंने स्थानीय नागरिकों से चर्चा की और कहा कि आगामी समय में दशहरा, दीपावली का त्यौहार आ रहा है और इसके बाद विधानसभा क्षेत्र से प्रतिनिधि के निर्वाचन के लिए 17 नवंबर को मतदान कराया जायेगा। इस दौरान क्षेत्र में अमन, चैन एवं शांति बनी रहना चाहिए, कहीं पर भी कोई अप्रिय घटना नहीं होना चाहिए। इसमें शहर के हर वर्ग के लोगों का योगदान होना चाहिए। कोई भी व्यक्ति कानून व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने का प्रयास करेगा तो उसके विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी।
कलेक्टर श्री शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने गोगावां एवं ग्राम शाहपुरा के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण भी किया। गोगांवा के 14 मतदान केन्द्रों को क्रिटिकल मतदान केन्द्रों के रूप में चिन्हित किया गया है। इन मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगें। इस दौरान कलेक्टर द्वारा सभी मतदान केन्द्रों पर मतदान केन्द्र का नाम, क्रमांक, विधानसभा क्षेत्र का नाम व क्रमांक, केन्द्र में महिला व पुरूष मतदाता की संख्या की जानकारी शीघ्र लिखवाने के निर्देश दिये गये। उन्होंने मतदान केन्द्रों के आस-पास साफ-सफाई रखने, पत्थरों को हटाने एवं मतदान केन्द्रों में बिजली, प्रकाश, पेयजल, शौचालय, रैम्प आदि की बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध रखने के निर्देश दिये।