युवती का सिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर युवक ने खूद पेड से लटकर फांसी लगाकर की आत्महत्या

  आशुतोष पुरोहित
खरगोन 1 नवम्बर ;अभी तक;  मध्यप्रदेश के खरगोन जिले की भीकनगांव थाना क्षेत्र के पटेल फालिया में एक युवक ने युवती के सिर को पत्थर से कुचलकर हत्या करने और हत्या के बाद खूद  पेड़ पर लटकर फांसी लगाकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
                                     घटना के समय युवती अपने छोटे भाई बहनो के साथ घर पर ही थी। घर से करीब 100 मीटर दूर युवती को युवक ने बुलाया। बातचीत के दौरान दोनो में विवाद हुआ और युवक ने युवती को पत्थर से हंमलाकर सिर कुचल दिया। मौके पर ही युवती की मौत हो गई। घटना सुबह साढे 10 बजे की बताई जा रही है। वारदात के दौरान युवती के घर वाले घर पर नही थी। युवक ने हत्या करने के बाद आधा किलोमीटर दूर युवक ने पेड पर लटकर खूद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
                                बताया जा रहा है  19 वर्षीय युवती ललिता मालसिह डावर नीट की ऑनलाइन तैयारी कर रही थी। वही मृतक युवक 22 वर्षीय सुनील पिता मोहन मोरे स्नातक की पढाई की है। इस दोहरे घटनाक्रम से बेडछा गांव सहित आसपास सनसनी फैल गई है। मौके पर भीकनगांव पुलिस और एफएसएल टीम विवेचना में जुट गई है। पुलिस ने पंचनामा बनाकर मर्ग जांच में जुट गई है। हत्या और आत्महत्या के कारणो का फिलहाल को  खुलासा नही हुआ है। इधर परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है। दोनो युवक और युवती आदिवासी समाज के ही बताये जा रहे है। पत्थर से युवती की कुचलकर हत्या कर खूद युवक द्रवारा फांसी लगाने के मामला एक तरफ से प्रेम से जुडा होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। हलाकि फिलहाल पुलिस जाॅच की बात कर रही है।
         एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने मीडिया को बताया है की युवती की पत्थर से कुचलकर हत्या कर युवक द्रवारा फांसी लगाने की घटना सामने आई है पुलिस विवेचना कर रही है जाॅच के बाद ही कुछ कहाॅ जा सकता। एक तरफा प्रेम प्रसंग से जुडे होने को लेकर भी एएएपी बघेल का मानाना है की जाॅच के बाद ही खुलासा होगा। मौके पर एसडीओपी राकेश आर्य मौजूद है। युवक युवती के पोस्टमार्टम भीकनगांव में कराया जा रहा है।