दो दिवसीय प्रवास के दौरान खंडवा पहुंचे फिल्म कलाकार करण कपूर, कहा -मन को शांति मुंबई की चकाचैंध में नहीं परमात्मा और गुरु के द्वार पर मिलती है

मयंक शर्मा
,
खंडवा २५ फरवरी ;अभी तक; मुंबई की चकाचैंध माया नगरी में समय ही नहीं मिल पाता है। कब समय निकल जाता है पता ही नहीं चलता ।

मायानगरी से उबकर तीन दिनों के प्रवास के दौरान प्रदेश के महाकालेश्वर उज्जैन, ओंकारेश्वर, संत दादाजी आश्रम एवं पाश्र्व गायक स्व किशोर दा की नगरी खंडवा आने पर उन्होने कहा कि यहा मन को  शांति मिली है। , मां नर्मदा जी ओमकारेश्वर भगवान ,दादा जी महाराज के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

बॉलीवुड एक्टर करण कपूर ने अपने खंडवा प्रवासरविवार को यहां  कहा कि हम सब कलाकारों के लिए किशोर दा प्रेरणा स्रोत है ,किशोर दा ने गायकी के साथ ही हर फन में अपनी कला का जादू बिखेरा।

समाजसेवी व भाजपा प्रवक्ता सुनील जैन ने बताया कि फिल्मी कलाकार करण कपूर दो दिवसीय प्रवास दौरान वे उनके साथ रहे। उन्होने किशोर दा समाधि पहुंचकर  नमन किया, एवं पल पल दिल के पास तुम रहती हो और कभी अलविदा ना कहना गीत गाकर दादा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

, करण कपूर ने बताया कि ा 10 से अधिक फिल्मों में काम कर अमिताभ बच्चन के साथ सरकार, सनी देओल के साथ रोक सको तो रोक लो, जैकी श्रॉफ के साथ मेरा दिल लेकर देखो जैसी फिल्म शामिल है। ,13 से अधिक धारावाहिक में भी काम किया जिनमें प्रमुख रूप से शरारत, सारा आकाश, मायका, सीआईडी आदि शामिल है, 55 से अधिक व्यवसायिक विज्ञापन भी किये है और रिलायंस फोन के एंबेसडर के साथ बिग बाजार, यूरेका, फोब्र्स एक्वागार्ड, सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड, रेमंड्स का ब्रांड एंबेसडर भी रह चुका हूं, करण कपूर के खंडवा पहुंचने पर सर्किट हाउस में मंत्री कुंवर विजय शाह, ने उनका आत्मीय स्वागत अभिनंदन किया