सनकी बेटे ने अपने माता पिता की गैती मारकर हत्या की

आनंद ताम्रकार

बालाघाट 15 जून ;अभी तक; ; एक युवक ने गुस्से में आकर अपने माता पिता की गयती से मारकर हत्या कर दी।  चुकी गुस्साया  बेटा घर का सामान इधर उधर फेंक रहा था जिस पर माता पिता ने उसे समझाने की कोशिश भी लेकिन सनकी बेटे पर मौत सवार थी। इस लिये उसने बुजुर्ग माता पिता का प्राण घातक हमला कर उनकी जीवन लीला ही समाप्त कर दी।

                           इस वारदात के दौरान पिता की मौके पर ही मौत हो गई वहीं मां ने जिला अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड दिया आरोपी बेटा अब पुलिस की हिरासत में हैं।  यह वारदात बालाघाट जिले के हट्टा पुलिस थाना क्षेत्र में सिंगोडी पंचायत के गुनई गांव में घटित हुई है। जहां निवासरत रूपचंद के छोटे बेटा सरोज 25 वर्ष का कल बुधवार को देर रात को किसी बात को विवाद हो गया था गुस्से में वह घर में रखे सामान को तोडफोड करने लगा जिसकी आवाज सुनकर बाहर खंडे पिता रूपचंद 64 वर्ष उसे पिछे दौड कर गये उसे रोकने की कोशिश की तो उसने अपने पिता पर ही फावड़ा गेती से हमला कर  दिया।

                         उसका यह रूप देखकर मां कविता पति को बचाने को दौड़ी और बेटे पर चिल्लाने लगी तो सरोज ने मां पर ही धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले से घायल गंभीर अवस्था में कविता को पड़ोसियों द्वारा अस्पताल पहुंचाने के लिये वाहन में ले गये लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

हट्टा थाना प्रभारी विजय सनस ने अवगत कराया की आरोपी के बारे में पड़ोसियों ने बताया की वह सनकी और गुस्सैल प्रवृत्ति का है। पुलिस ने घटनास्थल से फावड़ा गैती और डंडा बरामद किया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।