MP Election: ब्यौहारी में BJP का प्रदर्शन, राहुल झूठ की दुकान के मैनेजर,कमलनाथ सेल्समेन, शिवराज ने किया पलटवार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की शहडोल में हुई सभा के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन पर पलटवार किया। शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी बात मोहब्बत की करते हैं, लेकिन असलियत में वो झूठ की दुकान चला रहे हैं। मध्य प्रदेश आकर भी वो सिर्फ झूठ ही बोलते हैं।
सीएम ने कहा कि शहडोल के ब्यौहारी में महिला अपराध और आदिवासियों को लेकर राहुल गांधी सिर्फ झूठ बोलकर चले गए। दरअसल, राहुल बाबा कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ और राजस्थान की सरकारों द्वारा किए जा रहे काले कारनामों को मध्य प्रदेश में गिना रहे हैं, क्योंकि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पिछले 20 साल में जनकल्याण और विकास के जो कार्य हुए हैं उससे हर वर्ग खुश है।

15 माह की सरकार के कुकर्मों लिए माफी मांगें
सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को बांटा है, राहुल गांधी भी मध्य प्रदेश को बांटने के लिए आए थे। उन्होंने कहा आगे कहा कि राहुल बाबा झूठ की दुकान के मैनेजर हैं और कमलनाथ झूठ के सेल्समेन, दोनों मिलकर मध्य प्रदेश में झूठ बेच रहे हैं। राहुल बाबा मध्य प्रदेश की जनता से कमलनाथ की करप्शन, कमीशन और क्राइम वाली 15 माह की सरकार के कुकर्मों के लिए माफी मांगें।

जनता ने कांग्रेस की सरकार बदल दी
सीएम ने कहा कि राहुल गांधी ने 2018 के चुनाव के समय मध्य प्रदेश आकर किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था और कहा कहा था यदि 10 दिन में कर्जामाफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल दूंगा, लेकिन सच्चाई इसके उलट है न तो कांग्रेस की सरकार कर्जा माफ कर सकी और न ही मुख्यमंत्री बदल सकी। इसलिए मध्य प्रदेश की जनता ने सवा साल में ही कांग्रेस की सरकार बदल दी।

राहुल बाबा वोट नहीं माफी मांगिये
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बैगा, भारिया और सहरिया बहनों को आहार अनुदान के तहत मिलने वाले 1000 रुपये बंद करने वाले आज किस मुंह से महिलाओं के विकास की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा जवाब दें, आखिर क्यों आदिवासी बहनों के हक छीना? क्यों किसानों की कर्जमाफी न करके उन्हें डिफाल्टर बनाया? क्यों 4000 रुपये बेरोजगारी भत्ते का युवाओं से झूठा वादा किया? राहुल गांधी जी आपने और कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को बस छलने और ठगने का काम किया है, आप वोट नहीं मध्य प्रदेश की जनता से माफी मांगिये।

ब्यौहारी में भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
शहडोल के ब्यौहारी में राहुल गांधी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर विरोध किया। उन्होंने आदिवासी विरोधी कांग्रेस की तख्तियों को हाथ लेकर प्रदर्शन किया और राहुल गांधी वापस जाओ के नारे लगाए। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने आदिवासियों के उत्थान के लिए कभी काम नहीं किया। अब ढोंग करके दोबारा सत्ता पाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि यहां पर आदिवासियों को गुमराह करने के लिए यह सभा का आयोजन जानबूझकर किया गया, लेकिन जनता इनके झूठ और भ्रम में अब नहीं आने वाली है। 17 नवंबर को जनता कांग्रेस को जवाब देगी।