2 बच्चों की विवाहिता से प्रेम कर फिर मुकर जाने पर छात्र को मिली जेल

मयंक शर्मा
खंडवा ३० जुलाई ;अभी तक;  जिस प्रेमी के लिए पति और ससुराल छोड़ देने वाली महिला को पछतावा तब हुआ जब प्रेमी ने अपनाने से इंकार कर दिया। महिला की शादी के बाद भी वह कहने लगा कि पति को छोड़ दे, मैं शादी कर लूंगा। शादीशुदा महिला दो बच्चों की मां है, प्यार की खातिर उसने ससुराल छोड़ दिया और मायके में रहने लगी। अब प्रेमी कहने लगा कि वो शादी नहीं करना चाहता।

मामला खंडवा जिले के  पिपलोद थाना क्षेत्र का है। मामले में 22 वर्षीय पीडित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रवि पिता सुरभान बारेला निवासी भीलखेड़ी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी हरिसिंह रावत ने बताया कि पीडिता की दो साल पहले शादी हुई थी, लेकिन उसका युवक रवि के साथ प्रेम-प्रसंग था। संयोग ऐसा रहा कि  प्रेमी महिला का ससुराल में पड़ोसी है। इस कारण शादी के बाद भी दोनों में प्रेम-प्रसंग चलता रहा। महिला के दो बच्चे है, चार महीने पहले उसने पति को घर छोड़ दिया।

श्री राचत ने बताया कि  महिला बीते चार महीने से प्रेमी के संपर्क में थी, वह प्रेमी से शादी करना चाहती थी। प्रेमी खंडवा में कॉलेज का छात्र  है,। उसने कहा कि अब तुम्हारी शादी हो चुकी है। इसलिए मैं ब्याही हुई लड़की से शादी नही करूंगा। तुम किसी ओर की अमानत है। पीििडता  ने पुलिस रिपोर्ट कराने का कहकर प्रेमी को समय भी दिया लेकिन प्रेमी अपनी  बात पर अडिग  रहा। आखिरकार, उसने थाने में रिपोर्ट कराई। पुलिस ने दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के मामले में आरोपी रवि के खिलाफ केस दर्ज किया।

                      थाना प्रभारी ने कहा कि शनिवार  को आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है।