बाथरूम में नहा रही बहू को देखने वाले मनचले ससुर को 2 साल की कडी कैद

मयंक शर्मा

खंडवा १४ जुलाई ;अभी तक;  बाथरूम में नहा रही बहू को देखने वाले ससुर को यहां  कोर्ट ने दो साल जेल की सजा सुनाई है। ससुर मनचला था और बार-बार बहू के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था।

न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी निधि जैन ने गुरुवार को आरोपी ससुर दो साल के सश्रम कारावास से दंडित किया है। बहू ने जब भाई को ससुर की करतूत बताई तो उसने उसे जान से मारने की धमकी तक दी थी।

इस मामले में सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी लालसिंह बघेल ने पैरवी की। उन्होने बताया कि ग्राम बड़ौदा अहिर निवासी नवविवाहिता ने पंधाना थाने में अपने ससुर राधेश्याम पिता भगवान के विरुद्ध केस दर्ज करवाया था।  बताया कि 17 जून 2020 की घटना है। पति बाहर गांव जान से नवविवाहिता अपने कमरे में सो रही थी। देवर और ससुर बाहर के कमरे में सोए थे। तभी रात करीब नौ बजे ससुर राधेश्याम उसके पलंग पर आकर बैठ गया। उसकी नींद खुली तो उसने ससुर से कहा कि आपका बिस्तर बाहर है, लेकिन ससुर कहने लगा कि वह उसके साथ सोएगा।
ससुर राधेश्याम पिता भगवान (45) निवासी बड़ौदा अहीर है। हरकतें करने लगा तो बहू ने आरोपी ससुर को घर से बाहर सोने के लिए कहा। दूसरे दिन बहू जब बाथरूम में नहा रही थी तो राधेश्याम उसे देखने लगा। गुस्साई बहू बाहर निकली और भाई व पति को ससुर की हरकतों के बारे में बताया था।मामल ेमें पंधाना पुलिस ने तीन साल पहले बहू की शिकायत पर ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया था।