एआईएमआईएम नेता सय्यद मोईन ने मंच से कहा वोटिंग बटन दबाकर कांग्रंेस उम्म्ीवार शेरा  को हमेशा के लिए क्वारेंटीन कर दो

मयंक शर्मा

खंडवा ७ नवंबर ;अभी तक;  बुरहानपुर में देर रात एआईएमआईएम पार्टी के प्रत्याशी की चुनावी आमसभा हुई। इस दौरान महाराष्ट्र के नांदेड़ से आए एआईएमआईएम नेता सय्यद मोईन ने आमसभा को संबोधित किया और उनकी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। वही  मंच से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सहित कांग्रेस के प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह शेरा पर जमकर हमला बोला।

                                 उन्होने  कहा कि कोरोना काल में जिस तरह से बुरहानपुर की जनता की मदद करने की जगह मौजूदा विधायक सुरेंद्र सिंह क्वारेंटीन हो गए थे। इसी तरह अब 17 तारीख को उनकी पार्टी एमआईएमआईएम के बटन को इतनी बार दबाओ की वह फिर से हमेशा के लिए क्वारेंटीन हो जाए। इस दौरान सय्यद मोईन ने शहर के अल्पसंख्यक वार्डों में किसी तरह के विकास कार्य न किए जाने का मुद्दा प्रमुखता से उठाया। उन्होंने विकास को लेकर ही अपनी पार्टी के पक्ष में मतदान करने का कहा।
                              मुस्लिम बाहुल्य विस सीट बुरहानपुर इस बार चतुष्कोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। यहां कांग्रेस और बीजेपी के अलावा भारतीय जनता पार्टी से टिकट न मिलने के चलते भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चैहान के बेटे हर्ष  चैहान निर्दलीय मैदान में हैं। वहीं, कांग्रेस से किसी अल्पसंख्यक को टिकट न दिए जाने के चलते उससे बागी होने के बाद एमआईएमआईएम ने अल्पसंख्यक प्रत्याशी नफीस मंशा खान को मैदान में उतारा है।
                        इस दौरान रविवार देर रात महाराष्ट्र के नांदेड़ से बुरहानपुर आए एमआईएमआईएम नेता सैय्यद मोईन ने शहर के इकबाल चैक पर एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने मंच से कांग्रेस प्रत्याशी को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि बुरहानपुर की जनता ने उन पर भरोसा करके उनको निर्दलीय जिताया था। लेकिन जब शहर की जनता को कोरोना काल में उनकी जरूरत थी, उस समय यही सुरेंद्र सिंह अपने घर में छिपकर क्वारेंटीन होकर बैठ गए थे। यही नहीं इसके साथ ही उन्होंने जनता को विश्वास दिलाया कि यदि उनकी पार्टी का प्रत्याशी जीत कर आता है तो किसी अल्पसंख्यक युवक को पुलिस के द्वारा शहर में प्रताड़ित नहीं किया जाएगा। वहीं, अल्पसंख्यक वार्डों में विकास के कार्य प्रमुखता से कराए जाएंगे।