माधप्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनी तो दिमनी में विकास के नए अध्याय की शुरुआत होगी : मुख्यमंत्री

देवेश शर्मा
मुरैना 15 अक्टूबर ;अभी तक;  प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज यहां कहा किकेंद्रीय मंत्री व दिमनी विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर ने भले ही आपसे कोई वादा नहीं किया हो, लेकिन मैं आपको वचन देता हूँ कि फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर दिमनी क्षेत्र में विकास और प्रगति के एक नए अध्याय की शुरूआत होगी। उन्होंने कहा कि दिमनी के प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर को चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक के रूप में पूरे मप्र में काम करना है, इसलिए दिमनी क्षेत्र का हर एक कार्यकर्ता स्वयं नरेन्द्र सिंह तोमर बनकर चुनाव मैदान में उतर जाए और नरेन्द्र सिंह को ऐसी जीत दिलाए कि दुनिया देखती रह जाए। यह बात, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज रविवार को दिमनी  में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।मुख्यमंत्री ने सभा से पहिले श्री तोमर के चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया।
श्री चौहान ने कहा कि 15 महीने चली कांग्रेस सरकार के समय कमलनाथ हर वक्त पैसे न होने का रोना रोते थे, लेकिन भाजपा सरकार के पास विकास कार्यों के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है। श्री चौहान ने कहा कि लाड़ली बहना योजना की राशि 1250 से बढ़ाकर तीन हजार की जाएगी, उन्होंने कहा कि वे माता-बहनों की आंखों में आंसू नहीं रहने देंगे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने सभी योजनाएं बंद कर दीं थी, हमने अब साईकिल के साथ स्कूटी देने की योजना भी शुरू कर दी है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हास्यपूर्ण तरीके से कहा कि छोटे बच्चे जब उन्हें मामा आई लव यू कहते हैं तो वे भी उन्हें आई लव यू टू जबाव देते हैं।
दिमनी सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि 2003 से पहले और वर्तमान के मुरैना-श्योपुर को देखने से विकास होने के मायने पता चल जाते हैं। श्री तोमर ने कहा कि भाजपा सरकार ने विकास के साथ जनकल्याण के कार्य कर गांव और गरीब के जीवन स्तर मेंं बदलाव लाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मुरैना जिले में अटार से लेकर उसैदघाट पुल, मेडिकल कॉलेज, हार्टीकल्चर कॉलेज, 600 बिस्तरीय जिला अस्पताल, सौगात योजना के माध्यम से हर घर में बिजली पहुंचानें का काम भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि फिर से भाजपा की सरकार बनने पर मध्यप्रदेश को स्वर्णिम प्रदेश बनाने का काम भाजपा करेगी।
कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉॅॅ. योगेशपाल गुप्ता, विधायक सूबेदार रजौधा, प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह, एमपी एग्रो के चेयरमैन ऐंदल सिंह कंषाना, पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम अध्यक्ष रघुराज कंषाना, पूर्व जिलाध्यक्ष प्यारे सिंह तोमर, पूर्व मंत्री मुंशीलाल, परशुराम कल्याण बोर्ड के सदस्य अमर सिंह डण्डौतिया, अरुण सिंह  तोमर, पूर्व विधायक परशुराम मुदगल मंच पर मौजूद रहे।
दिमनी, अंबाह व बड़ोखर में चुनाव कार्यालयों का हुआ उद्घाटन ::
कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद केन्द्रीय मंत्री एवं दिमनी सीट से प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर ने अपने चुनाव कार्यालय का विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर उद्घाटन किया।  इस मौके पर उन्होंने कहा कि कार्यालय के प्रारंभ होने के बाद कार्यकर्ता रणनीति बनाकर चुनावी रण में भाजपा को जिताने के लिए प्राणपण से जुट सकेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से दिमनी की जीत को ऐतिहासिक बनाने के लिए जुट जाने का आव्हान भी किया। इसी क्रम में बड़ोखर में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. योगेशपाल गुप्ता एवं अंबाह में पूर्व जिलाध्यक्ष प्यारे सिंह तोमर ने चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया।