मंत्री के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, बड़बोलेपन का जनता देगी जबाब-श्रीकांत 

दीपक शर्मा
पन्ना ११ अगस्त ;अभी तक;  पन्ना में नेताओं में सियासी बयानबाजी की द्वंद छिड़ गई है। शिवराज सरकार के मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने पन्ना विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद बयान देते हुए कहा कि पन्ना में इस बार कांग्रेस की जमानत जप्त कर देंगे।और जिल्रे कि तीनों सीटों पर भाजपा का परचम लहराएगा।
                                  मंत्री के इस बयान के बाद कांग्रेस भी भड़क उठी और कांग्रेस ने प्रतिक्रिया दे डाली।पीसीसी मेंबर श्रीकांत दीक्षित ने कहा कि  मंत्री का यह बयान उनका बड़बोला पन है अभी तो टिकिट भी वितरित नही हुयी है।अगर भाजपा उन्हें टिकिट देती है तो उनके काले कारनामों को जनता जानती है और इस चुनाव में उन्हें जनता सबक सिखा देगी।
                                      मध्य प्रदेश में ज्यूँ ज्यूँ चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं त्यू-त्युं नेताओं की जुबानी जंग लगातार बढ़ती जा रही है मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और पन्ना विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने पन्ना में कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद कहा की उनकी जीत तय है और कांग्रेश की इस बार जमानत जप्त की जाएगी।साथ ही जिल्रे की तीनों सीटों पर भाजपा का कब्जा होगा। वही कांग्रेस ने मंत्री के इस बयान पर पलटवार करते हुए उनके बयान को बड़बोला बताया है…
                              प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य श्रीकांत दीक्षित पप्पू भैया ने कहा कि उनके बयान को सुना है उनके इस बयान में बदबोला पन झलक रहा है। इस बयान का जवाब आगामी चुनाव में जनता देगी उन्होंने कहा कि अभी चुनाव में प्रत्याशी घोषित नही किए गए हैं और ना ही अब तक किसी पार्टी द्वारा पन्ना में कोई उम्मीदवारों की सूची जारी हुई है। लेकिन मंत्री के इस बड़बोले बयान का जबाब आगामी विधानसभा चुनाव में जनता देगी क्योंकि उनके काले कारनामो को जनता भलीभांति जानती है।श्री दीक्षित ने आगे कहा कि कांग्रेस इस बार मजबूती के साथ खड़ी है और पन्ना सहित जिले की तीनों सीटों पर कांग्रेस अपना परचम लहराएगी साथ ही प्रदेश में कमलनाथ सरकार बनेगी।
                                 बता दें की पिछले पन्ना विधानसभा चुनाव में भाजपा के बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने कांग्रेस के शिवजीत सिंह भैयाराजा को करीब इक्कीस हजार मतों के अंतर से हराया था।ओर भाजपा ने जिले की तीन विधानसभा सीटों में से दो पर जीत दर्ज कर शिवराज सरकार बनाने में महती भूमिका निभाई थी।
इनका है कहना-
– पन्ना विधानसभा से इस बार दोगुनी जीत के अंतर से जीत दर्ज करेंगे और कांग्रेस की जमानत जप्त करेंगे।इतना ही नहीं जिल्रे कि तीनों सीटों पर भाजपा की जीत होगी।पन्ना विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में 10 हजार कार्यकर्ता सामिल हुए है और 10-10 वोट लेकर आएंगे तो भी अंदाज़ा लगा लीजिए ऐतिहासिक जीत होगी।हमारे देवतुल्य कार्यकर्ता बूथ को मजबूत करेंगे।
– बृजेन्द्र प्रताप सिंह
पन्ना बिधायक ओर केबिनेट मंत्री
-इस बयान में बदबोला पन झलक रहा है। इस बयान का जवाब आगामी चुनाव में जनता देगी और उनके काले कारनामो को जनता भलीभांति जानती है। कांग्रेस इस बार मजबूती के साथ खड़ी है और पन्ना सहित जिले की तीनों सीटों पर कांग्रेस अपना परचम लहराएगी ओर प्रदेश में कमलनाथ सरकार बनेगी।