मनोरंजन

कटरीना-विजय की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ हुई रिलीज

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ आखिरकार आज यानी 12 जनवरी, 2024 को रिलीज हो गई है। अब इस मूवी का पहला शो दर्शक देख कर आ चुके हैं, जिसके बाद वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना रिव्यू शेयर कर रहे हैं।

ऑडियंस के सोशल मीडिया रिव्यू देखने के बाद ऐसा लग रहा की उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई है। तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज हुई यह फिल्म देखने के बाद लोग कटरीना कैफ और विजय सेतुपति के अभिनय की सराहना कर रहे हैं।

मैरी क्रिसमस देख दर्शकों ने दिया ऐसा रिएक्शन

विजय सेतुपति और कटरीना कैफ के अलावा फिल्म में संजय कपूर, टीनू राज आनंद, विनय पाठक भी नजर आ रहे हैं। ‘अंधाधुन’ के बाद अब दर्शकों ने श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी ‘मैरी क्रिसमस’ को भी सफल मूवी बता दिया है।

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फिल्म की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा ‘अभी-अभी ‘मैरी क्रिसमस’ देखी, वाह क्या फिल्म है। मूवी के लिए क्लास बंक कर दी, मूवी इतनी अच्छी थी कि मैंने इसे पहले पीरियड से पहले ही खत्म कर लिया और क्लास में वापस आ गया’।

दूसरे यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा ‘कटरीना कैफ इससे बेहतर कभी नहीं रही, वह इसे पार्क के ठीक बाहर हिट करती है। अभिनेत्री एक ऐसी महिला के रूप में आश्चर्यजनक है जो घातक इरादे के साथ-साथ आकर्षण भी प्रदर्शित करती है। ‘मैरी क्रिसमस’ उन्हें उनकी मिलनसार दिनचर्या से बाहर निकालती है, क्योंकि वह सावधानीपूर्वक उलझे हुए जाल में अपना रास्ता बनाती है’।

तीसरे यूजर ने लिखा ‘अब समय आ गया है कि कटरीना कैफ द्वारा अपनी हर फिल्म में की गई कड़ी मेहनत, उत्कृष्टता और निश्चित रूप से कौशल को पहचाना जाए। विशेषकर सबसे नवीनतम वाले। उन्होंने ‘जीरो’, ‘मैरी क्रिसमस’ या ‘टाइगर 3’ में अपनी अभिनय बहुमुखी प्रतिभा साबित की है। मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही अपना पहला फिल्मफेयर जीतेंगी’।

इनके अलावा कई अन्य लोगों ने भी फिल्म और स्टार्स के अभिनय की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की।

Related Articles

Back to top button