प्रदेश

बीवी का  प्राइवेट वीडियो वायरल

मयंक शर्मा

खंडवा २९ अगस्त ;अभी तक;  जिले में अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर पति द्वारा वायरल करने का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने के  लिये  उसने अपने बेडरूम में हिडन   कैमरा लगाकर वीडियो रिकॉर्ड किया था। आरोपी पति ने वीडियो ससुर और साले के मोबाइल पर भेजा है। । इसके बाद सोमवार को पत्नी ने पति के विरूद्ध आईटी एक्ट में केस दर्ज करवाया है।

मामला जिले के मांधाता थाना क्षेत्र के ग्राम इनपुन का है। मांधाता थाने मे महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उसने बताया की मोहम्मद मेहताब जो उसका पति है, उसने आपत्तीजनक वीडियो बनाकर उसके परिजनों को भेजा है। उसने सोशल मीडिया पर भी डाल दिया है।

ज्ञातव्य है कि महिला ने अपने पति के विरूद्ध कुछ समय पहले दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था। लेकिन समझौता हो जाने से वह पति के साथ रहने लगी थी। इस बीच पति ने घर में हेण्डन  कैमरा लगवा लिया। कुछ दिन बाद फिर से पति ने विवाद किया तो  वह मायके आकर रहने लगी। 9 अगस्त को उसका निजी वीडियो आरोपी पति मेहताब ने वायरल कर दिया।इसके बाद उसकी पत्नी ने मांधाता थाने में इसकी शिकायत की।

खंडवा एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि पीडित पत्नी की ओर से थाने में शिकायत की गई है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है। आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। उन्होने बताया  कि दोनों के बीच परिस्थितियां जब सामान्य थीं उसी समय के ये वीडियो हैं। जिससे अब विवाद के बाद महिला के परिजनों के पास भेजे गए हैं।

Related Articles

Back to top button