प्रदेश

प.रे. महिला कल्‍याण संगठन रतलाम मंडल द्वारा रेलवे कर्मियों के बच्‍चों के लिए ‘मस्‍ती की पाठशाला’  समर कैंप का आयोजन 

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २ मई ;अभी तक;  पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन रतलाम मंडल रेलकर्मियों और उनके परिवारजनों को मदद प्रदान करने और उनकी देखभाल करने में हमेशा आगे रहा है। इस संगठन ने लगातार कार्य करना जारी रखा है और स्वयं को विविध कल्याणकारी गतिविधियों के लिए समर्पित किया है। इसी क्रम को जारी रखते हुए पश्चिम रेलवे महिला कल्‍याण संगठन रतलाम मंडल द्वारा रेल कर्मियों के बच्‍चों के लिए एक ‘मस्‍ती की पाठशाला’  समर कैंप का आयोजन किया गया है।
                            इस समर कैंप की शुरुआत 01 मई, 2024 को मंडल रेल प्रबंधक श्री रजनीश कुमार एवं पश्चिम रेलवे महिला कल्‍याण संगठन की अध्‍यक्षा श्रीमती सपना अग्रवाल द्वाराकिया गया। कार्यक्रम के दौरान संगठन की उपाध्‍यक्ष महोदया, अपर मंडल रेल प्रबंधक सहित सभी शाखाधिकारी एवं अन्‍य अधिकारी उपस्थित थे।
                                  इस समर कैंप में रंगोली एवं ड्राइंग एक सप्‍ताह के लिए, आर्ट क्राफ्ट एवं लिपन एक सप्‍ताह के लिए, डांस एसं जुंबा क्‍लास एक महिने के लिए मार्शल आर्ट्स क्‍लास एक महिने के लिए आयोजित किए जाएंगे। ये सभी मंडल कार्यालय रतलाम ऑफिसर क्‍लब में सुबह 09.00 बजे से दोपहर 12.00 बजे तक सिखाया जाएगा। इस समर कैंप को आयोजित करने का मुख्‍य उद्देश्‍य ग‍र्मी की छुट्टियों के दौरान बच्‍चों का मनोरंजन के साथ उनका शारीरिक, मानसिक एवं बौद्धिक विकास है।

Related Articles

Back to top button