प्रदेश

माॅ और दो बेटीयो के साथ मारपीट और पत्थर से हंमले मामले में पुलिस ने 5 आरोपीयो को किया गिरफ्तार 

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 2 जून ;अभी तक;  मध्यप्रदेश के खरगोन शहर के आनंदनगर क्षेत्र की एक महिला और उसकी दो बेटियों पर क्षेत्र के 4 युवकों सहित अन्य  पत्थर से हमला करने का सनसनीखेज मामला समाने आया है। तीनों को लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायल युवतियों ने क्षेत्र के चेतन परमार, संतोष पगारे गोलू परमार, शिवा सहित एक अन्य पर हंमला करने के आरोप लगाये। घायल युवतीयां और माॅ का कहना है कि गांजा बेचने के वीडियो बनाने पर पहले आनंद नगर में पत्थरों से हमला किया। जब शिकायत करने कोतवाली पहुंच रही थी तो फिर राधावल्लभ मार्केट में सरेराह उनके साथ पत्थरों से मारपीट की। इधर युवती और महिला के साथ मारपीट की खबर से शहर में सनसनी फैल गई। महिलाओ के साथ मारपीट पर पुलिस एक्शन मोड में है। फरार आरोपीयो की सरगर्मी से तलाश कर रही है। आनंद नगर में घर घर पुलिस सर्चिग कर  पुलिस ने 5 आरोपीयो धारा 307 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।
 एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया की पुलिस की प्रारम्भिक जाॅच में आनंद नगर में सामुदायिक भवन की जमीन पर कब्जे के चलते विवाद होने की बात सामने आ रही है।
माॅ और दोनो बेटियो ने जमीन पर कब्जा कर रखा है। नगरपालिका के द्रवारा एक समाज का सामुदायिक भवन बनाया जाना है। लेकिन कब्जे के चलते एक ही वर्ग के दो पक्ष में विवाद हो गया था। आनंदनगर में मारपीट के बाद थाने पर शिकायत करने आ रही महिला और उनकी बेटीयो पर पत्थर से हंमला राधावल्लभ मार्केट में किया गया। पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए संतोष पगारे सहित 5 लोगो को धारा ३०७ के तहत गिरफ्तार कर लिया है।
 एएसपी बघेल ने बताया अन्य आरोपीयो की धरपकड के लिये चार टीम बनाई गई है। पुलिस विवेचना जारी है। फरार अन्य आरोपीयो को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। जमीन पर कब्जा के चलते ही विवाद हुआ था। गांजे के आरोप बेबुनियाद है। हलाकि पुलिस विवेचना कर रही है। पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर 5 लोगो को गिरफ्तार किया है।
  आनंद नगर में मारपीट के बाद थाने में शिकायत करने जा रही माॅ और दोनो बेटियो पर राधावल्लभ मार्केट में सरेराह आरोपीयो ने पत्थरो से हंमला कर तीनो को लहुलुहान कर दिया था।
मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल में तीनो घायल को भर्ती कराया था।
 पीड़िता युवती अदिति ने आरोप लगाया था की क्षेत्र में आरोपी लोग गांजा बेचते हैं। गांजा  बेचने का वीडियो बनाने के दौरान गुस्से में मारपीट की। राधावल्लभ मार्केट में हम दो बहनों व मम्मी के साथ मारपीट की। मेरे पापा नही है। पत्थर लगने से अदिति की मां संजूबाई व बहन पलक भी घायल हुई थी।

Related Articles

Back to top button