प्रदेश

दो मासूम चचेरी बहनो की तालाब में डूबने से मौत

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 31 जुलाई ;अभी तक;  मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बलकवाडा थाना क्षेत्र कुंडिया तालाब में नहाने के दौरान तीन मासूम बच्चे डूब गये। इस दौरान दो मासूम चचेरी बहनो की मौत हो गई  वही एक 13 वर्षीय बच्चे को तालाब के आसपास मौजूद ग्रामीणो ने बचा लिया। दो मासूम बच्ची नहाने के दौरान तालाब में गहरे पानी में चले जाने से देर शाम दर्दनाक हादसा हुआ।
    खरगोन में आज हादसे का ही दिन रहा। महेश्वर में नर्मदा नदी में नहाने के दौरान माॅ, बेटी और बेटा एक ही परिवार के  इन्दौर निवासी तीन की पानी में डूबने से मौत हो गई थी। इधर देर शाम बलकवाडा थाने के कुंडिया तालाब में दो चचेरी बहन की डूबने से मौत हो गई।
    बताया जा रहा है की तालाब में डूबने वाली दोनो मासूम बच्ची सहित 13 वर्षीय बच्चा पास ही बाडिया गांव से मवेशी चराने तालाब किनारे पहुंची थे। अचानक नहाने के दौरान डूबने लगे। एक डूबते बच्चे को तालाब के आसपास मौजूद लोगो ने बचा लिया लेकिन दोनो चचेरी बहन 11 वर्षीय राधा और 11 ही वर्षीय कृष्ण की दर्दनाक मौत हो गई।
     सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बलकवाडा पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से शव को बहार निकाला। दो बच्चीयो के शव पोस्टमार्टम के लिये कसरावद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है। गुरूवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौपा जायेगा।
     मौके पर पहुंचे बलकवाडा थाने के उप निरीक्षक एच सी पिपलिया ने बताया की कुंडिया तालाब में तीन बच्चे नहा रहे थे इस दौरान गहरे मे चले जाने से तीनो बच्चे पानी में डूब गये। एक बच्चे को ग्रामीणो ने बचा लिया। लेकिन दो मासूम बच्चीयो की मौत हो गई। मर्ग कायम कर लिया है। विवेचना की जा रही है।
       ग्रामीण गोविंदा परदेशी ने बताया की तीनो बच्चे बडिया गांव से मवेशी (पशु) चराने आये थे। तालाब में नहाने के दौरान गहरे पानी में डूब गये। एक बच्चे को बचा लिया लेकिन दो मासूम चचेरी बहन राधा और कृष्ण की मौत हो गई।

 


Related Articles

Back to top button