प्रदेश

पन्ना रेन्ज में वन कर्मचारीयों पर हुए हमले की मप्र कर्मचारी कांग्रेस संगठन नें की कड़ी निंन्दा, कठोर कार्यवाही करने की उठाई मांग

दीपक शर्मा

पन्ना ३ सितम्बर ;अभी तक ;  मप्र कर्मचारी कांग्रेस संगठन के कार्यकारी प्रांताध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष पन्ना एस. पी.राय द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि उत्तर वनमण्डल पन्ना अंतर्गत वन परिक्षेत्र पन्ना की बीट पन्ना के कक्ष क्रमांक पी 427 पहाड़कोठी में प्रतिबंधित क्षेत्र प्लांटेसन के अंदर भैंस चराने से मना करने एवं वन सुरक्षा में अवरोध उत्पन्न करते हुए एक राय हो कर आधा सैकड़ा लोगो द्वारा वन कर्मचारियों पर लाठी डंडो के द्वारा प्राणघातक हमला किया गया।

मप्र कर्मचारी कांग्रेस प्रान्तीय इकाई भोपाल के प्रांताध्यक्ष मुनेंद्र सिंह परिहार द्वारा पन्ना जिले के वन कर्मचारियों के ऊपर वन क्षेत्र में वन सुरक्षा की गस्ती करने के दौरान वन अपराधियों के द्वारा किये गए प्राणघातक हमले की कड़ी निंदा की गई है एवं संगठन के द्वारा कहा गया है कि वन अपराधी कितने बड़े आसामी क्यों न हो अब संगठन उन्हें किसी भी कीमत पर नही छोड़ेगा और जिस प्रकार की घटना को अंजाम वन अपराधियों द्वारा दिया गया है। ठीक उसी तरह अब संगठन बड़ी कार्यवाही करेगा। प्रांताध्यक्ष द्वारा वन कर्मचारी साथियों को साहस और धैर्य बनाये रखने की अपील की है और आगे कहा है कि वन अपराधियों को उनके द्वारा किये गए अपराध के विरुद्ध कार्यवाही अवश्य कराई जाएगी वन अपराधी बच नही सकते है।

Related Articles

Back to top button