प्रदेश

भीकनगांव सनावद मार्ग पर घोड़वा घाट के जंगल में औरंगाबाद के किशोर लोहकरे का शव मिला

मयंक शर्मा
खंडवा १० अक्टूबर ;अभी तक ;  महाराष्ट्र के पुलिस इंस्पेक्टर संजय गीत्ते और मृतक के भाई ने शव की पहचान कर पुष्टि की है।े  श्री गीते ने हत्या  के बाद पहचान मिटाने के लिये आंशका जताई है कि शव को आग लगाई गयी है।ं
यहां से 45 किमी दूर भीकनगांव सनावद मार्ग पर घोड़वा घाट के जंगल में औरंगाबाद के 45 वर्षीय किशोर लोहकरे का शव मंगलवार को मिला है।

बताया गया है कि बीती 27 तारीख को ये कारोबारी ओंकारेश्वर दर्शन करने पहुंचे थे। इसके बाद से ही परिवार से उनका संपर्क नहीं हुआ था।े औरंगाबाद में एक गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया गया था। परिजन ने इस मामले में अपहरण एवं हत्या की आशंका जताई थी।

शव मिलने के बाद बुधववार को खंडवा जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया गया है एवं सनावद थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, । सनावद थाना अंतर्गत घोडवा क्षेत्र के जंगल में महाराष्ट्र के एक रियल स्टेट कारोबारी की लाश मिली थीं ।मृतक े मोबाइल की अंतिम लोकेशन खंडवा जिले के  देशगांव के करीब जंगलों की मिली थी, जिसके बाद से यहां पहुंचे महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजी नगर थाने के असिस्टेंट इंस्पेक्टर संजय गीते और कांस्टेबल महेंद्र सालुंके ने दो दिन की खाोज के बाद बुधवार को मिले किशोर बाबूराव लोहकरें निवासी औरंगाबाद के रूप में पहचान परिजनों ने कर दी।

                                सनावद टीआई इंद्रेश त्रिपाठी ने कहा कि  शव क्षत विक्षत अवस्था में मिला था। शव की शिनाख्त कपड़ों से उनके छोटे भाई अमोल बाबू राव लोहकरे ने की है।  सूत्रों की मानें तो फिलहाल पुलिस ने इस मामले में ड्राइवर जावेद शेख सहित कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने में बुलवाया है जहां इस मामले की तफ्तीश की जा रही है, और यह मामला स्थानीय रियल स्टेट कारोबारी से विवाद से जुड़ा भी हो सकता है। बुधवार को घोडवा के जंगल मे क्षत-विक्षत शव मिला है। मृतक के परिवार में माता-पिता और छोटा भाई सहित पत्नी और दो बच्चे हैं।

मृतक के परिजन सचिन साखरे ने बताया कि 17 सितंबर को किशोर भाउ औरंगाबाद से मुंबई के लिए निकले थे। 25 सितंबर को उन्होंने ड्राइवर को फोन कर गाड़ी लेकर ओम्कारेश्वर चलने के लिए धूलिया बुलाया था। जहां ड्राइवर जावेद शेख फॉच्र्यूनर कार से दस लाख रुपए लेकर धूलिया पहुंचा, और दोनो 26 तारीख को ओम्कारेश्वर पहुंचे। जहां अगले दिन ड्राइवर कार लेकर वापस आ गया, और किशोर भाऊ का बताया कि वे 10 लाख रुपए लेकर ट्रेन से कलकत्ता चले गए। इसके बाद से उनसे सम्पर्क नहीं हो रहा था,।खरगोन एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि लाश एक हफ्ता से अधिक पुरानी है। हत्या को लेकर पुलिस जांच कर रही है। मौके पर एफएसएल टीम पड़ताल कर रही है।

 


Related Articles

Back to top button