कर्मचारी सेवा अवधि में अनुकरणीय कार्य करे- श्रीमती गुर्जर

महावीर अग्रवाल 
मन्दसौर २ अप्रैल ;अभी तक;  शासकीय कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति एवं नये लोगों का सेवा में आना अनवरत चलने वाली प्रक्रिया है। शासकीय कर्मचारी सेवानिवृत्ति के बाद अपना समय सामाजिक कार्यों में लगाये ताकि समाज को लाभ हो।
                            उक्त उद्गार नपाध्यक्ष श्रीमती  रमादेवी बंशीलाल गुर्जर ने प्रभारी राजस्व अधिकारी श्री दिनेश बघेरवाल व सफाई मित्र (जनसेवक) श्री अशोक सलोद की सेवानिवृत्ति के अवसर पर कहे। आपने कल नपा कार्यालय परिसर में आयोजित दोनों की सेवानिवृत्ति के अवसर पर कहा कि श्री बघेरवाल ने नपा की राजस्व शाखा में लगभग 26 वर्ष तक जो सेवा की है वह अन्य कर्मचारियों के लिये अनुकरणीय है।
नपा उपाध्यक्ष श्रीमती नम्रता प्रीतेश चावला ने कहा कि श्री बघेरवाल व उनकी राजस्व शाखा की टीम ने जो राजस्व वसूली का काम किया उसी के कारण राजस्व वसूली ने मंदसौर नपा को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ है।
सीएमओ श्री सुधीर कुमार सिंह ने कहा शासकीय कर्मचारी अपने सेवाकाल में अपने परिवार को पूरा समय नहीं दे पाते है। नये कर्मचारियों का सेवा में आना व पुराने की सेवानिवृत्ति होना शासन स्तर पर चलने वाली प्रक्रिया का अंग है।
कार्यक्रम में श्री दिनेश बघेरवाल ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम में मंदसौर नपा कर्मचारी संघ के द्वारा श्री बघेरवाल को प्रशस्ति पत्र व भगवान पशुपतिनाथ का मोमेंटो प्रदान किया गया। कार्यक्रम में मंदसौर नपा कर्मचारी संघ ने दोनों सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों का माला पहनाकर शाल श्रीफल भेंटकर सम्मान किया। कार्यक्रम में  नपा राजस्व समिति सभापति कौशल्या बंधवार, रेडक्रॉस चेयरमेन प्रीतेश चावला, समाजसेवी नरेन्द्र बंधवार भी उपस्थित थे।