महावीर अग्रवाल

मन्दसौर १५ नवंबर ;अभी तक;  भाजपा के मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी श्री जगदीश देवड़ा ने बुधवार को चुनावी जनसमपर्क के अंतिम दिवस विधानसभा क्षेत्र के 27 गांवों में जनसमपर्क किया।
                                    श्री देवड़ा ने प्रातःकाल से लेकर सायंकाल तक धुंधड़का मण्डल के गावों में पहुंचकर प्रदेश में पुनः भाजपा सरकार बनाने के लिये आशीर्वाद मांगा। श्री देवड़ा ने क्षेत्र के भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ अपने चुनावी जनसम्पर्क की शुरूआत ग्राम अफजलपुर से की। इसके बाद उन्होनंे तुमड़ावदा, लसुड़ी, राणाखेड़ा, बिलात्री, कमालपुरा, लच्छाखेड़ी, चिरमोलिया, इशाकपुर, मण्डला, धतुरिया, बांसाखेड़ी, पालड़ी, चिपलाना, रिण्डा, पिण्डा, लुहारी श्रीपद, लुहारी शेख, बर्डियाखेड़ी, डिगांवमाली, सुरी, बेखेड़ा, गारियाखेड़ा, नावनखेड़ी, जग्गाखेड़ी (नाहरगढ़ रोड़), पिपलिया कराड़िया, खण्डेरिया मारू ग्राम का जनसम्पर्क किया।
                            जनसम्पर्क के दौरान श्री देवड़ा के साथ जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष प्रियंका गोस्वामी, भाजपा मण्डल अध्यक्ष जीवन शर्मा, मण्डल प्रभारी राजेश नामदेव, जनपद पंचायत अध्यक्ष बसंत शर्मा सहित क्षेत्र के कई भाजपा कार्यकर्तागण भी साथ थे। श्री देवड़ा की जनसम्पर्क के दौरान कई गांवों में ग्रामीणों द्वारा अगवानी की गई तथा ग्रामवासियों ने श्री देवड़ा का पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया। गांवों की चौपाल पर श्री देवड़ा का ग्रामवासियों व भाजपा के कार्यकर्ताओं ने स्वागत करते हुए उन्हें जनसमर्थन देन की बात कही।
                               श्री देवड़ा ने गांव की चौपाल पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं व अनुपचारिक चर्चा में कहा कि म.प्र. की शिवराजसिंह चोहान सरकार ने महिलाओं के सम्मान एवं उनको आत्मनिर्भर बनाने के लिये लाड़ली बहना योजना बनाई। अब महिलाओं को उनके खातों  मंें हर महिने 1250 रू. की राशि मिल रही है। महिलायें अब छोटी मोटी जरूरतों के लिये किसी पर मोहताज नहीं है। किसानों के हितों की भी शिवराज सरकार ने चिंता की है। किसानों को बिना ब्याज पर ऋण उपलब्ध कराया है। कांग्रेस केवल झूठी घोषणाएं करती है और झूठे वादे करती है। कमलनाथ सरकार के 15 महीने के कार्यकाल में किसानों, महिलाओं के हितों के लिये कोई काम नहीं हुआ।  किसान कर्ज माफी नहीं होने से डिफाल्टर हो गये उनका ब्याज शिवराज सरकार ने माफ किया। गांव गरीब, किसान की चिंता केवल भाजपा की केन्द्र सरकार व प्रदेश की भाजपा सरकार में हुई है। गांव-गांव पक्की सड़के भाजपा सरकार में बनी है। आज हर गांव में दो तरफ से मेन रोड़ की सड़कों से जुड़ा है तो इसका श्रेय केवल भाजपा को जाता हैं गांव, गरीब, किसान एवं महिलाओं के हितों के लिये पुनः भाजपा की सरकार बनवाये और 17 नवम्बर को बढ़ चढ़कर भाजपा को मतदान करे।