प्रदेश

टाटा सफारी चालक सहित तीन की सड़क हादसे में मौत 

रवीन्द्र व्यास
 छतरपुर २८ सितम्बर ;अभी तक ;  यहाँ  से 12 किमी दूर खजुराहों मार्ग पर हुए एक  सड़क हादसे मे तीन की मौत पांच गंभीर रूप से घायल हो गए । ,घायलो मे दो बच्चो की हालत गंभीर  है । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सफारी चला रहे व्यक्ति की भी मौत हो गई।
                                छतरपुर के एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया की थोड़ी देर पहले घटना हुई ग्राम बसारी थाना बमीठा क्षेत्र की तीन लोग  ट्रैक्टर में बैठे थे। बारिश होने से बचाव के लिए ट्राली के नीचे आ गए। इसी बीच एक बाइक निकलती है उसमें दो एडल्ट और एक बच्चा था  वह भी उसके नीचे बैठ जाते हैं ।ताकि पानी से बचा जा सके, इस तरह ट्राली के नीचे पांच एडल्ट और एक बच्चा था। पीछे से टाटा सफारी आती है उसमें भी तीन लोग थे हसबैंड, वाइफ और एक बच्चा 10 साल का तेजी से टक्कर  मारती है। उसमें तीन लोग की डेथ हो गई है उनकी बॉडी हॉस्पिटल में  लाई गई क्या डॉक्टर ने उसको मृत बताया। एक चार साल का बच्चा है उसको उसकी हालत गंभीर है उसको ग्वालियर रेफर किया गया है। बाकी को हल्की चोटें आई  हैं। सफारी चला रहे शक्ति सिंह उनकी भी डेथ हो गई है । सफारी छतरपुर से खजुराहो एक श्राद के पारिवारिक कार्यक्रम में जा रही थी और ट्रैक्टर कुटिया गांव का था पानी बरसने लगा तो सड़क किनारे खड़ा करके उसके नीचे बैठ गए।
                                 घटना में घायल अखिलेश यादव ने बताया बारिश से बचने के लिये टेक्टर  टाँली के नीचे हम लोग बैठे थे। गाड़ी ने पहले मोटर साइकिल मे टक्कर  मारी फिर ट्राली में । इस दुर्टघटना के बाद हम लोग एंबुलेंस से जिला अस्पताल आए ।
                             जिला अस्पताल के-डॉ. राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि अभी रोड ऐक्सिडेंट में 8 पेशेंट आए थे । जांच के बाद पाया गया कि 3 मृत पाए गए। 3  स्टेबल है उन्हे भर्ती किया गया है। दो बच्चे जिनमे एक के सिर में चोट आई है।एक के हड्डी टूटी है। गंभीर घायल केशू राजा (४) को ग्वालियर रेफर किया गया है। मृतकों में
 नाती राजा (३५) धर्मेंद्र सिंह (५५) और शक्ति सिंह (५०) हैं। घायलों में जय सिंह (१०) केशू राजा (४) अखिलेश यादव (१८) नरेंद्र यादव (१९) और राहुल यादव (१८) को भर्ती किया गया है ।

Related Articles

Back to top button