ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

देवेश शर्मा
मुरैना 8 मई ;अभी तक; ।मुरैना जिले के नूराबाद में एबी रोड पर खड़े एक ट्रक के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। परिवार वालों ने जिन चार संदेहियों के नाम पुलिस रिपोर्ट में लिखाए हैं उनसे ट्रक चालक की पुरानी रंजिश चली आ रही थी। परिवार के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर नूराबाद रोड पर चक्का जाम कर दिया जिसे पुलिस ने बड़ी मुश्किल से खुलवाया। घटना सोमवार सुबह की है।
थाना प्रभारी भूमिका दुबे ने बताया कि, कल्लू गौड़ पुत्र रामहेत गौड़, की हत्या उस समय कर दी गई जब वह अपने ट्रक में ड्राइविंग सीट के पीछे बनी स्लीपिंग सीट पर सो रहा था। उसी समय आरोपियों ने उसमें गोली मार दी जिससे उसके बाईं तरफ सीने में गोली लगी। गोली लगने के बाद वह उठ नहीं सका तथा वहीं उसकी मौत हो गई। हत्या रात के समय की गई थी। सुबह जब लोगों ने देखा तो उसकी लाश मिली। नूराबाद पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची।
परिजनों ने लगा दिया जाम
हत्या के बाद गुस्साये मृतक के परिजनों ने नूराबाद मुख्य हाईवे पर जाम लगा दिया जिससे दोनों तरफ का ट्रैफिक थम गया। लगभग एक घंटे तक जाम लगा रहा जिससे दोनों तरफ का ट्रैफिक बाधित रहा। मृतक के घर की