बलकर ने मासूम को कुचला, 3 साल के अनिल की मौत

मयंक शर्मा
खंडवा एक अप्रैल ;अभी तक;   जिले के ग्राम में भमोरी व के पास स्थित एक हाईवे पर, एक बलकर वाहन ने मासूम को चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में 3 साल के बच्चे की मौत हो गई। ं बीजेपी नेता के तेज रफ्तार बलकर (हेवी व्हीकल) ने 3 साल के मासूम की कुचला ओर बच्चे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।घटना के बाद, वाहन का ड्राइवर मौका देखकर भाग गया, लेकिन उसे ग्रामीणों ने मूंदी में बुखारदास आश्रम के पास पकड़ा। यह घटना मूंदी थाना क्षेत्र के गांव भमोरी में हुई।
                          हादसा उस वक्त हुआ जब बच्चा खेलते-खेलते घर से बाहर सड़क पर आ गया। जैसे ही वह
सड़क पर आया, वैसे ही सामने से तेज रफ्तार में आ रहे बलकर ने उसे रौंद दिया।  बलकर बीजेपी नेता का बताया जा रहा है, हालांकि पूरे मामले में पुलिस खुलकर कुछ भी नहीं बोल रही है।मंूदी पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को गिरफ्तार कर बलकर जब्त कर लिया है। हादसे के बाद एक तरफ गांव में मातम पसरा हुआ है, तो दूसरी तरफ मासूम मृतक के घर में कोहरमा
                             , घटना मूंदी-सनावद हाईवे पर स्थित भमोरी गांव की है यहां अनिल गुर्जर ं अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं। 31 मार्च को दोपहर करीब पौने एक बजे उनका तीन साल का बेटा हार्दिक गुर्जर घर में खेल रहा था। उस वक्त घरवाले काम में व्यस्त थे।
                             इस बीच हार्दिक खेलते-खेलते घर के बाहर सड़क पर आ गया। इस बीच वहीं से तेज रफ्तार बलकर भी सामने से गुजर रहा था। उसके ड्राइवर ने गाड़ी को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन तेज रफ्तार की वजह से वह और अनियंत्रित हो गई। उसी रफ्तार में गाड़ी ने मासूम अनिल को कुचल दिया।