बिकने वाले पहले ही चले गएए अब कांग्रेस को कोई खतरा नहीं

मयंक शर्मा

खंडवा ३०नोवेम्बर ;अभी तक; कांग्रेस इस बार सरकार बना रही हैए बिकने वाले पहले ही कांग्रेस को छोडकऱ जा चुके है।  अब कांग्रेस को कोई खतरा नहीं है। मैं यहां किसी प्रकार की बाड़ाबंदी करने नहीं आया हूं और न ही इस बार ऐसी स्थिति है। कांग्रेस 140 प्लस के साथ पूर्ण बहुमत वाली सरकार बना रही है। यह बात बुधवार को गांधी भवन में कांग्रेस जिला प्रभारी कैलाश कुंडल ने मीडिया से चर्चा के दौरान कही। उन्होंने कहा विधायक खरीदने का काम भाजपा का है कांग्रेस का नहीं।  हम ईमानदारी के साथ सरकार बनाएंगे और जनता की सेवा करेंगे।

मप्र विधानसभा चुनाव में मतदान संपन्न होने के बाद और 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना के पूर्व जिला प्रभारी कांग्रेस कैलाश कुंडल बुधवार को जिले के प्रवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सुबह पुनासाए दोपहर में हरसूद और शाम 4 बजे पंधाना में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का चुनाव में तन.मन से जुटे रहने पर आभार भी व्यक्त किया। इसके बाद शाम 6ण्30 बजे खंडवा पहुंचे और गांधी भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। कांग्रेस जिला प्रवक्ता प्रेमांशु जैन ने बताया कि इस बैठक का उद्देश्य मप्र कांग्रेस की ओर से सभी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस परिवार और साथियों से मुलाकात करना व प्रत्याशियों के समर्थन मेंं किए प्रयास के प्रति आभार व्यक्त करना है। पंधानाए हरसूद की बैठक में प्रत्याशी सुखराम सालवेए रूपाली बारेए ग्रामीण जिलाध्यक्ष अजय ओझाए सदाशिव भवरियाए बसंत पंवार मौजूद रहे।

कैलाश कुंडल ने बताया कि बालाघाट की घटना से सभी सतर्क है और मतगणना स्थल पर कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता मुस्तैदी से जुटेगा। भाजपा को लग रहा है कि पूरे प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों ने ओपीएस के नाम पर कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया हैए जिससे घबराकर बालाघाट जैसी घटना भाजपा करवा रही है। एक्जिट पोल में भी कांग्रेस की सरकार बन रही है। गांधी भवन में हुई बैठक के दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष डॉण् मुनीश मिश्राए रिंकु सोनकरए यशवंत सिलावटए अय्यूब लालाए शेख असलमए इमरान पटेलए लव जोशीए अब्दुल कादिरए प्रितेश जैनए समीर खानए अक्षत अग्रवालए जिला कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमांशु जैनए पिंकी तिवारी सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।