भाजपा का सदस्यता अभियान लगातार जारी हैः-वीडी शर्मा

दीपक शर्मा

पन्ना ८ अप्रैल ;अभी तक; भाजपा का कारवां तेज गति से बढ़ रहा, निरंतर जनता का स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश भर में सदस्यता अभियान के अंतर्गत लगातार सभी समाज वर्गों के लोग भी पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं। इसलिए भाजपा कार्यकर्ताओं का कार्य अभिनंदनीय है, जिन्होंने दिये गये टास्क को पूरा किया है।

भाजपा न्यू ज्वॉनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा सहित टोली के सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं। साथ ही प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के टास्क प्रत्येक बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ने का यह आधार है, जिसको पूरा किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव के समय भाजपा का कारवां तेज गति से बढ़ रहा है और भाजपा को निरंतर जनता का स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है। कांग्रेस में भी कुछ अच्छे लोग थे, जो भाजपा में आ गए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने पन्ना नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस की पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीमती शारदा पाठक का उदाहरण देते हुए कहा कि मैं जब सांसद बना था तभी से मेरी इच्छा थी कि कांग्रेस के अच्छे लोग भाजपा में आएं और श्रीमती शारदा पाठक ने भाजपा की विचारधारा और संगठन की मंशा के अनुसार काम करना प्रारंभ कर दिया है। भाजपा विचारधारा के लिए काम करने वाली पार्टी है, हम परिवारवाद से बाहर विचारों के लिए लड़ने वाले लोग हैं। इस अवसर पर पूर्व मंत्री ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह, जिला अध्यक्ष ब्रजेन्द्र मिश्रा एवं प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आशीष तिवारी, दुर्गेश शिवहरे, श्रीमति शारदा पाठक उपस्थित रहे।