भारतीय जनता पार्टी जिला व्यापारी प्रकोष्ठ की प्रथम कामकाजी जिला बैठक संपन्न हुई

महावीर अग्रवाल

मन्दसौर ८ मई ;अभी तक;  भारतीय जनता पार्टी व्यापारी प्रकोष्ठ की प्रथम कामकाजी जिला बैठक भाजपा कार्यालय पर संपन्न हुई।
उक्त बैठक में प्रमुख रूप से मंदसौर प्रवास पर पधारे व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक शरद अग्रवाल,प्रदेश सहसंयोजक विजय अग्रवाल,जिला संयोजक विजय सुराणा मंचासीन थे। बैठक के प्रारंभ में भारतमाता, पंडित दीनदयाल ,डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण पर बैठक की विधिवत शुरुआत की गई।
                               तत्पश्चात् आगंतुक अतिथियों शरद अग्रवाल,विजय अग्रवाल विजय सुराणा का स्वागत जिला सहसंयोजक कपिल मावर, रत्नेश कुदार,योगेश भट्ट, दिनेश मोदी किराना उत्तर मंडल संयोजक संजय मंगल,ग्रामीण मंडल संयोजक दिनेश डूंगरवाल, दलौदा मंडल संयोजक विनोद धनोतिया, मल्हारगढ़ मंडल संयोजक विजय वारुण्डिया, बुढा मंडल संयोजक रामगोपाल गुप्ता, मंदसौर किराना एसोसिएशन के अध्यक्ष शरद धींग ने किया ।
इस अवसर पर बैठक में स्वागत उद्बोधन देते हुवे जिला संयोजक विजय सुराणा ने कहा की भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ भाजपा की रीढ़ है, एक व्यापारी ही है जो अपने व्यापार पर बैठे-बैठे भाजपा का जोर शोर से प्रचार करता है और हर समय भाजपा को विजय बनाने का संकल्प लेता हैं।
प्रदेश सहसंयोजक विजय अग्रवाल ने अपने जोशीले अंदाज में कहा है की एक व्यापारी ही है जो समाज के हर अच्छे बुरे कार्य में सहभागी बनता है । हम सबको एक होकर ताकत के साथ हर व्यापारी के साथ खड़ा रहकर भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के एक अच्छे व्यापारियों को बढ़ा वट वृक्ष बनाना है।
अंत में बैठक में प्रमुख रूप से पधारे प्रदेश संयोजक शरद अग्रवाल ने अपने संयमित, ओजपूर्ण उद्बोधन में कहा की हमें आज इस बैठक में संकल्प लेना होगा की हमें हमारी रीति नीति के व्यापारियों को प्रकोष्ठ में जोड़कर आने वाले दिनों में व्यापारी का एक बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन करना है जिसमे पूरे जिले भर से व्यापारियों को आमंत्रित करना है और हमें हर समय चार्ज रहने की आवश्यकता है क्योंकि भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ सशक्त और मजबूत है। जिसमें प्रत्येक आयु वर्ग के युवा व्यापारियों का जुड़ाव है। उसी जुड़ाव को हमें बरकरार रखते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्येक व्यापारी को अपनी-अपनी जिम्मेदारी के साथ जिले भर में अपने-अपने मंडल पर कार्य करते हुए कार्य का विस्तार करते हुए व्यापारियों को जोड़ना है और उन्हें उनकी देश व राष्ट्र के प्रति उनकी उपयोगिता कहां-कहां सिद्ध होना है वह बताते हुए हमें आगामी समय के लिए कमर कसनी है और हर समय तैयार तत्पर रहना है।
इस बैठक में प्रमुख रूप से मंदसौर मंडी व्यापारी एसोसिएशन अध्यक्ष राजेंद्र पप्पु (नाहर), सुभाष गुप्ता, संजय गोयल(डॉन), पंकज जैन, हार्दिक हड़पावत मनोहर नलवाया, सत्यनारायण माली, अरविंद राणावत, शिव गुप्ता, सुशील जैन, पंकज पाटीदार, विशाल पोरवाल, कपिल हिंगड़ आदि उपस्थित थे। बैठक का संचालन व्यापारी प्रकोष्ठ जिला सहसंयोजक रत्नेश कुदार ने किया व अंत में आभार कपिल मावर ने माना।