हम 29 सीटे जीतने का भाजपा जैसा दावा तो नही करते लेकिन 15 सीटो पर हमारी जीत सुनिश्चित है ;जीतू पटवारी

आनंद ताम्रकार

बालाघाट ७ अप्रैल ;अभी तक;  प्रदेश काग्रेंस के अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी का बालाघाट जिले मे आज आगमन हूआ उन्होने खैरलांजी और वारासिवनी बालाघाट मे रोड शो किया तथा काग्रेंस प्रत्याशी श्री सम्राट सिंह सरसवार को विजयी बनाने की जनता से अपील की । उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जनता से वायदे करते जरूर है लेकिन वे उसे पूरा नही करते।

             श्री पटवारी नें लाड़ली लक्ष्मी योजना को पूरे देश मे लागू करने तथा धान का समर्थन मुल्य 3100 रूपये करने की घोषणा की थी लेकिन आज तक उस पर अमल नही किया कहा गया। उन्होने कहा कि लुभावने वादो के बहकावे मे ना आए और काग्रेंस को जीताकर लाए । खैरलांजी मे एक किसान ने उनके काफिले को रोककर क्षेत्र मे नकली डी.ए.पी रासयनिक खाद बेचे जाने की शिकायत करते हूए बताया कि बेचा जा रहा सरकारी खाद पानी मे घुलता ही नही है , किसान द्वारा की गई शिकायत पर श्री पटवारी ने डी.ए.पी को पानी मे डलवाकर देखा तो वे भी दंग रह गए क्योकि किसान द्वारा लाए डी.ए.पी के ना घुलने की शिकायत उन्होने देखा और सही पाई। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के राज में किसानों को लुटने का सिलसिला चलाया जा रहा है, .
                              उन्होने खैरलांजी से आंरभ जाते समय अपनी गाड़ी एक होटल के सामने रूकवाई जहॉ गरम पकौडे तले जा रहे थे उन्होने पकौडे खाने की ईच्छा जाहिर की विलम्ब ना हो इस कारण उन्होने स्वंय अपने हाथ पकौडे बनाकर उसे कढाई मे तले और काफिले मे चल रहे काग्रेंसी नेताओं को भी खिलाया।
                                  वारासिवनी के नेहरू चौक मे आयोजित सभा को संबोधित करते हूए उनहोने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने जिन – जिन नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे वे सारे के सारे नेता एक एक करके भाजपा मे शामिल हो रहे है। श्री पटवारी ने कहा कि मोदी जी भ्रष्टाचार हटाने की बात तो करते है तो फिर मध्यप्रदेश मे 20 पहले हूआ प्रदेश सबसे बड़ा व्यापाम घोटाला हूआ था उसमें भाजपा के नेता शामिल थे आज तक उन्हे बेनकाब नही किया जा सका है, .
                               उन्होने कहा कि इस घोटाले से जुडे अब तक 50 लोगो की मौत हो चुकि है और इस घोटाले के कारण नौजवान बेरोजगार होकर सड़क मे घुम रहे है। उन्होने आरोप लगाया कि इस घोटाले में भाजपा के नामचिन्ह नेता शामिल है। उन्होने आरोप लगाया कि मोदी राज मे देश कर्जे मे डुब रहा है। उघोग धंधे चौपट हो गए है , नौजवान रोजगार के लिए भटक रहे है, श्री पटवारी ने भाजपा के इस नारे की अबकी बार 400 पार के नारे की असलियत उजागर करते हूए कहा कि अगर भाजपा 400 से ज्यादा सीटो पर जीतकर आएगी तो वह देश के संविधान को बदल डालेगी और आम आदमी के मौलिक अधिकार छीन लिए जाऐगे।
                                 उन्होने पत्रकारों से चर्चा मे कहा कि हम 29 सीटे जीतने का भाजपा जैसा दावा तो नही करते लेकिन 15 सीटो पर हमारी जीत सुनिश्चित है।