नही मिला भाजपा नेत्री व युवक का सुराग  पुलिस हर पहलू से कर रही जांच

सिद्धार्थ पांडेय

जबलपुर १० अगस्त ;अभी तक;  नागपुर की भाजपा नेत्री के जबलपुर आकर लापता हो गयी। भाजपा नेत्री जिस युवक से मिलने आई थी,वह भी लापता है। दोनों के मोबाइल फोन 2 अगस्त से बंद हुए थे। दोनों के संबंध में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। युवक द्वारा युवती की हत्या कर उसके शव को नदी में बहाने का आरोप परिजनों द्वारा लगाया गया है। पुलिस सभी पहलु से जांच कर रही है।

सीएसपी केंट तुषार सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर निवासी सरा खान भाजपा अल्प संख्यक मोर्चा की सक्रिय सदस्य है। वह 1 अगस्त को गोराबाजार निवासी अमित साहू उर्फ पप्पू से मिलने आई थी। परिजनों से बात करने पर उसने जबलपुर में होना बताया था। उसका मोबाइल फोन बंद होने पर परिजनों द्वारा उसके लापता होने की रिपोर्ट मानकापुर थाने में दर्ज करवाई गयी थी।

युवती की तलाष में परिजन तथा नागपुर पुलिस जबलपुर ने जबलपुर पुलिस से संपर्क किया था। पुलिस को जांच के दौरान ऐसा कोई सुराग नहीं मिला कि ढाबा संचालक अमित साहू उर्फ पप्पू के गोरा बाजार स्थित घर युवती पहुॅची थी। युवक का पैतृक घर कटंगी में है परंतु वह कई दिनों से वहां नहीं गया है।  दोनों की तलाष के लिए साइबर सेल का सहारा लिया गया था। साइबर सेल के अनुसार 2 अगस्त को युवक की अंतिम लोकेषन गोरा बाजार तथा युवती की अंतिम लोकेषन कंटगी थी। ढाबे की कर्मचारी ने बताया था कि युवक जब अंतिम बार ढाबे आया था तो उसके कार साफ करने के लिए कहा था। कार सफाई के दौरान कार की डिक्की में खून के धब्बे थे।

डीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि अभी तक कोई ऐसा सुराग नहीं मिला है,जिससे कडियों को जोड जा सके। दोनों के संबंध में भी अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है और षीध्र सफलता मिलने की संभावना है।