सेवा कार्यों के लिए दशपुर इनरव्हील क्लब को बेस्ट प्रोजेक्शन नेशनल अवार्ड

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २३ फरवरी ;अभी तक;  दशपुर इनरव्हील क्लब मंदसौर को अंतरराष्ट्रीय सेमिनार में बेस्ट प्रोजेक्शन नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया।
                             इनरव्हील शताब्दी वर्ष क्लब अध्यक्ष श्वेता पोरवाल ने बताया कि इनरव्हील के 100वें वर्ष में प्रवेश पर यशोभूमि दिल्ली में आयोजित अंतरराष्ट्रीय सेमिनार में दशपुर इनरव्हील क्लब मंदसौर को वर्ष भर के सेवा कार्य तथा गतिविधियों को वेबसाइट पर प्रदर्शित करने के लिए सम्मानित किया गया।
                                   इनरव्हील इंडिया वेबसाइट पर सर्वाधिक सेवा कार्यों के  प्रोजेक्शन के लिए यह पुरस्कार अभिनेत्री महिमा चौधरी ने प्रदान किया। इसमें देश के विभिन्न क्लबों सहित नेपाल, बांग्लादेश, लंदन एवं अन्य देशों के प्रतिनिधि भी मौजूद थे। इंटरनेशनल प्रेसिडेंट ट्रिस डगल्स, एसोसिएशन प्रेसिडेंट प्रीति गुगनानी और डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन बीना शाह भी इस कार्यक्रम में सम्मिलित थे।
                               अध्यक्ष श्वेता पोरवाल ने बताया कि, क्लब द्वारा बुजुर्गों के लिए, दिव्यांगजनों के लिए, महिलाओं के स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए, शहर की स्वच्छता से संबंधित कार्य, ग़रीबों और ज़रूरतमंदों के लिए सहयोगी कार्य किये गये,  क्लब द्वारा गोद लिये गये ग्राम खिलचीपुरा मे बच्चों और महिलाओं की सेहत और शिक्षा के लिए बहुत सारे सराहनीय प्रकल्प किए।
                                   दशपुर इनरव्हील क्लब मंदसौर की इस उपलब्धि पर क्लब की पूर्व अध्यक्ष रीना पोरवाल, पूजा बग्गा, शोबिता पोरवाल, रीना भामावत, शिल्पा मित्तल, अनुभा उकावत, प्रज्ञा दोशी, क्लब कोषाध्यक्ष उर्वशी बेलानी, क्लब आईएसओ सोनम मेहता, क्लब संपादक नेहा संचेती, क्लब कार्यकारी सदस्य दिव्या कांकरिया, बबली सिंहल, और क्लब सदस्य दीप्ति जैन, शिखा गोयल, प्रेरणा भंडारी, नव्या खेमानी, पायल कोठारी, ज्योति अग्रवाल, नई सदस्य आकांशा राठौड़ ने खुशी व्यक्त की तथा सत्र के पदाधिकारियों को बधाई दी। सभी का आभार क्लब सचिव पीनल भुता ने माना