वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने वाले ने लडकी के पिता से मांगे 25 लाख रुपये:केस दर्ज

मयंक शर्मा

खंडवा १२ अगस्त ;अभी तक; पिता ने रुपये देने से मना किया तो आरोपी ने गांव पहुंचकर छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। पिता-पुत्री ने परेशान होकर पुलिस में मामले की शिकायत दी है।

े खंडवा में एक छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने छात्रा के पिता को वीडियो भेजकर उसे वायरल करने के नाम पर 25 लाख रुपये की मांग भी की थी।  छात्रा के पिता से पैसों के लेनदेन की बात नहीं बनी तो बदमाश छात्रा का पीछा करते हुए उसके गांव तक भी पहुंच कर उसका रास्ता रोककर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा इस पूरे मामले से परेशान होकर पुलिस थाने पहुंची और बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।  पुलिस अब इस मामले में केस दर्ज कर आगे की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

नर्मदानगर थाने के प्रभारी अशोक महाजन ने बताया कि मामला थाना क्षेत्र के गांव खुटलाकला का है। यहा  रहने वाली एक छात्रा को खरगोन जिले के बड़वाह का रहने वाला प्रदीप जबरन परेशान कर रहा था। उन्होने बताया कि फरियादी की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध छेड़छाड़ और आइटी एक्ट के तहत केस दर्ज कियां है। उन्होने बताया केे  छात्रा भी बड़वाह में रहकर पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान वहीं के रहने वाले एक युवक प्रदीप से उसका परिचय हो गया।

युवक ने दोस्ती में दगाबाजी करते हुए युवती का वीडियो बना लिया, लेकिन कुछ समय बाद युवती ने  प्रदीप से नाता तोड़ लिया। इसी बीच गुरुवार शाम आरोपी प्रदीप निवासी दशहरा मैदान बडवाह  युवती के गांव पहुंचा। यहां गांव में ही रहने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती थी। प्रदीप ने युवती को गांव में रोका और उससे रुपये की मांग करने लगा। जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़ कर वीडियो वायरल कर उसे बदनाम करने की धमकी दी।  आरोपी ने वीडियो युवती के पिता को भी भेज दिया और कहा कि 25 लाख रुपये दो। रुपये नहीं देने पर  छात्रा के पिता को बदनाम करने की धमकी दी।घटना से आहत पिता-पुत्री थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।